केंद्रीय उड्डयन मंत्री जयंत सिन्हा ने फ्लाइट में मांगा स्नैक्स, जवाब मिला- नहीं, फिर…

- in व्यापार

केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा की दिल्ली-रांची फ्लाइट में की गई एक यात्रा सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई है. असल में सिन्हा 20 नवंबर को एयर एशिया की फ्लाइट से रांची जा रहे थे, इसी दौरान उन्होंने अपने लिए कोई खाना ऑर्डर किया. लेकिन जो जवाब मिला, इससे उनके साथ सफर कर रहे यात्री को हैरान कर दिया.
केंद्रीय उड्डयन मंत्री जयंत सिन्हा ने फ्लाइट में मांगा स्नैक्स, जवाब मिला- नहीं, फिर...
असद राशिद ने बताया कि मना किए जाने के बाद मंत्री ने अपने स्नैक्स के लिए अलग से पैसे दिए. जयंत सिन्हा ने खुद इस ट्वीट को रिट्वीट किया है, लेकिन जवाब में सिर्फ एक स्माइली का चिन्ह यूज किया. राशिद ने बताया कि मना किए जाने के बाद मंत्री ने अपने स्नैक्स के लिए अलग से पैसे दिए. जयंत सिन्हा ने खुद इस ट्वीट को रिट्वीट किया है, लेकिन जवाब में सिर्फ एक स्माइली का चिन्ह यूज किया.

हालांकि, आम यात्रियों के साथ ऐसा अक्सर होता है कि जब वे बुक किए हुए खाने की जगह कुछ और लेते हैं तो उन्हें अलग से पेमेंट करना पड़ता है. लेकिन मंत्री के साथ ऐसा हुआ तो कई लोग आश्चर्य में पड़ गए. हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने मंत्री के साथ इस ट्रीटमेंट को प्रोफेशनल और सही बताया है.

ट्विटर पर एस रॉय चौधरी ने लिखा कि जयंत सिन्हा महाशय, भारत के तमाम राजनेताओं को इससे सीखने की जरूरत है. अगर एयर एशिया को प्रोफेशनल होने के लिए शाबासी न दी जाए तो ये बुरा होगा. हालांकि, उन्हें अपने पैसेंजर (खासकर जयंत सिन्हा) के बारे में जानकारी होनी चाहिए. एक अन्य यूजर ने लिखा- मैं नहीं उम्मीद करता हूं कि एयरलाइन अपने सिविल एविएशन मिनिस्टर को पहचाने. मैं उम्मीद करता हूं कि वे बस अपनी ड्यूटी सही से करें.