जल्द ही खान परिवार की बहु बनेंगी सोनाक्षी सिन्हा, इस सदस्य से हो सकती है शादी..

- in मनोरंजन

बॉलीवुड फिल्म industry में आये दिन actors / actresses का नाम सुर्खियों में रहता है! कभी किसी की फिल्म का Promotion करने पर तो कभी किसी के साथ Affair! या फिर किसी के Breakup की खबरे Media में छाई रहती है!सलमान खान के परिवार की बहु बनेंगी सोनाक्षी सिन्हा, नाम जानकर चौक जायेंगे

आज जिस Actress के बार में हम बात कर रहे है! बॉलीवुड की बहुत Famed actress में से एक है! वो कोई और नहीं बल्कि सोनाक्षी सिन्हा हैं!

बॉलीवुड Actress सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सचदेव के relationship की बात सुर्खियों में हैं! एक Report के मुताबिक, ‘सोनाक्षी, दोनों फैमिली चाहती हैं कि बंटी और सोनाक्षी शादी कर लें!

दोनों को अक्सर साथ में कई बार देखा जा चुका है! लेकिन इन्होंने अब तक Public relation की बात नहीं कबूली है! दोनों जल्द सगाई कर सकते हैं! सोनाक्षी ने हाल ही में मालदीव की छुट्टियों (Maldives Vacation Trip) की फोटोज Social Site पर शेयर की हैं!

सोनाक्षी, सलमान खान की फैमिली के काफी हैं क्लोज

बंटी सचदेव कोई celebrity actor नहीं है, बल्कि उनके Brand manager हैं! बंटी का बॉलीवुड कनेक्शन यह है कि वह सोहेल खान के साले हैं यानी कि सीमा सचदेव के भाई है!

सोनाक्षी, सलमान खान की फैमिली के काफी Close हैं! बंटी सचदेव सोनाक्षी से उम्र में काफी बड़े हैं! इनकी उम्र 40 के ऊपर है और तलाकशुदा भी हैं!

रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा डेट कर चुके है

सूत्रों के मुताबिक फिल्म ‘Lootera’ की Shooting के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गयी थीं! उस समय दोनों एक-दूसरे को Date करने लगे थे, कहा जाता है कि ‘Lootera’ की Shooting के दौरान रणवीर सिंह के सोना के साथ Affair की खबरें सामने आने पर शत्रुघ्न सिन्हा बहुत खफा हुए थे!

‘Lootera’ की Shooting के वक्त Valentine’s Day पर सोनाक्षी ने एक दिन की छुट्टी ली थी! तो उनके पिता शत्रुघन सिन्हा भड़क गये थे!

पहली पत्नी या एक्स गर्लफ्रेंड की बात से होती है आग बबूला

बंटी इससे पहले सुष्मिता सेन और नेहा धूपिया जैसे Actress को भी डेट कर चुके हैं! बंटी और सोनाक्षी Sydney के एक बीच पर दोनों साथ देखे गए थे! तब से ही इनके Affair की चर्चा और भी ज्यादा गरमा गई थी! अगर कोई उनके सामने बंटी की पहली पत्नी या Ex-girlfriend का नाम ले लेता है, तो वह आग बबूला हो जाती हैं!

कुछ समय पहले जब सोनाक्षी के Hospital में भर्ती हुए थे! तो बंटी भी वहीं मौजूद थे! सुनने में ये भी आता है कि सोनाक्षी अपने इस नए नवेले boyfriend को लेकर बहुत पोसेस्सिवे (possessive) भी हैं!