जहां पुरुषों को जबरदस्ती घसीटकर सेक्स करती है महिलाएं

- in 18+, अजब-गजब

अभी तक आपने ऐसे कई पुरुषों को देखा होगा जो घर में अपनी पत्नियों पर तो रौब दिखाते हैं लेकिन बाहर गर्लफ्रेंड के सारे नखरे सहते हैं और उनसे शारीरिक सम्बन्ध भी बनाते हैं। वहीं अगर कोई महिला भी ऐसा करने लगे तो लोग उन्हें बुरी नजरों से देखते हैं। लेकिन एक देश ऐसा भी है जहां महिलाएं खुलेआम सड़कों पर पुरुषों के साथ छेड़खानी करती है और पुरुष अगर इसका विरोध करे तो उनकी जमकर पिटाई भी कर देती हैं। ऐसा नजारा न्यू गिनिया देश में देखने को मिलती हैयहां पुरुषों को जबरदस्ती झाड़ियों में घसीटकर सेक्स करती है महिलाएं.

जहां पुरुषों को जबरदस्ती घसीटकर सेक्स करती है महिलाएं

हम बात कर रहे हैं न्यू गिनिया देश के एक गांव की जहां महिलाओं को वो सारी ताकत हासिल है जो दुनिया के दूसरे मुल्कों में पुरुषों के पास है। ये महिलाएं झुंड में खड़ी हो कर किसी भी पुरुष को छेड़ सकती हैं। पुरुष की इतनी हिम्मत नहीं होती कि वो महिला को मना कर सके।

महिलाएं न हों परेशान, सेक्स करने से नहीं बढ़ता हिप्स का साइज़
यहां औरतें आते-जाते मर्दों को न सिर्फ भला-बुरा कह सकती हैं, बल्कि मन होने पर उन्हें सेक्स का भी न्योता दे सकती हैं। अगर पुरुष उनके निवेदन को ना माने तो वो उसे प्रताड़ित भी कर सकती हैं और उसके साथ जबरन सेक्स कर सकती हैं। हैरत की बात यह है कि यहां महिलाएं चाहें कितने भी पुरुषों के साथ संबंध बना सकती हैं और इसे गलत नहीं माना जाता।

आपको बता दे कि इस न्यू गिनिया स्थित ट्रोब्रियांड आइलैंड को किरिविना आइलैंड भी कहा जाता है। लेकिन, ये अपने दूसरे नाम से ज्यादा चर्चित है। इसका दूसरा पापुलर नाम आईलैंड ऑफ लव है। यहां के लोग याम नाम का एक फेस्टिवल मनाते हैं जिसमें औरतें झाडि़यों में बैठकर आते-जाते पुरुषों का इंतजार करती हैं और जो पसंद आ जाए तो उसे सेक्स के लिए झाड़ी में घसीट सकती हैं।