जानिए आखिर क्यों मल्लिका ने मांगी सुषमा स्वराज से सहायता ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों सुषमा स्वराज से मदद मांगने को लेकर फिर चर्चा में है . पहले वे अपने घर से जुड़े विवादों में फंस गई थी ,लेकिन इस बार विषय दूसरा है . इस बार वह किसी और की मदद के लिए आगे आई है. उल्लेखनीय है कि मल्लिका ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से यह मदद एक एनजीओ की सह संयोजक को भारतीय वीजा दिलाने के संबंध में मांगी है.जानिए आखिर क्यों मल्लिका ने मांगी सुषमा स्वराज से सहायता ?

बता दें कि एनजीओ #FreeAGirl की सह संयोजक एवेलिन होस्केन ने भारतीय वीजा के लिए आवेदन किया था.लेकिन उनका वीजा आवेदन कई बार निरस्त हो गया, तब इसी संबंध में मल्लिका ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट कर मदद मांगी.

लम्बे अर्से से बॉलीवुड की दुनिया से बाहर रह रही मल्लिका शेरावत स्कूल फॉर जस्टिस की ब्रांड एंबेसडर भी हैं. जो #FreeAGirl एनजीओ का ही एक कार्यक्रम है. जिसमें लड़कियों को शिक्षा और प्रशिक्षण दिया जाता है.अब इंतजार इस बात का है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज मल्लिका शेरावत के इस ट्वीट का क्या जवाब देती है .उधर इस ट्वीट के बाद हमेशा की तरह यूजर्स ने मल्लिका के लिए कई तरह की टिप्पणियां की. एक यूजर्स ने तो यहां तक लिख दिया  कि कहीं अपने फ़्लैट के किराए के लिए तो नहीं रो रही है.