जाने लड़कियों की वो बातें, जिसे वे आपको कभी नहीं बताती

- in जीवनशैली

कहा जाता है आज तक लडकियों कोई नही समझ पाया है वो एक पज़ल की तरह होती हैं उनके बारे में जानने की जितनी कोशिश करो उतना ही उलझते जाओ अगर सवाभन के बात करे तो कभी परिवर्तन हो सकता है लेकिन कुछ बाते ऐसे होती है लडकिय किसी को बताना पसंद नही करती है भले ही बॉयफ्रेंड हो या उसकी बेस्ट फ्रेंड किसी से शेयर करना पसंद नहीं करती अब आप यह सोच रहे होंगे कोन से आखिर वो बात जो लडकिया किसी बताना पसंद नही करती है तो आइये जानते वह बाते.कहा जाता है आज तक लडकियों कोई नही समझ पाया है वो एक पज़ल की तरह होती हैं उनके बारे में जानने की जितनी कोशिश करो उतना ही उलझते जाओ अगर सवाभन के बात करे तो कभी परिवर्तन हो सकता है लेकिन कुछ बाते ऐसे होती है लडकिय किसी को बताना पसंद नही करती है भले ही बॉयफ्रेंड हो या उसकी बेस्ट फ्रेंड किसी से शेयर करना पसंद नहीं करती अब आप यह सोच रहे होंगे कोन से आखिर वो बात जो लडकिया किसी बताना पसंद नही करती है तो आइये जानते वह बाते.  सरप्राइज अच्छा लगता है-:  अधिकतर सभी लडकियों को सरप्राइज बहुत अच्छा लगता है भले ही चाहे वो चाय से लेकर शादी की सालगिरह ही क्यों न हो चाहे लड़की को किसी महंगी चीज की बजाए एक छोटा गिफ्ट देंगे तो वह बहुत खुश हो जाएगी.     ड्रेसिंग सैंस-:  महिला जिससे प्यार करती है तो अपने पार्टनर की ड्रेसिंग सैंस जरुर देखती है और ड्रेसिंग से इम्प्रेस भी हो जाती है इसलिए लड़को को चाहिए कि वें अपने पहनावे से अपने पार्टनर को प्रभावित करें.  खामियों बताने वाले-:   महिलाएं वो लड़के जायदा पसंद आते जो उनकी तारीफ नही बल्कि उनकी कमिया बताए और यदि आपका पार्टनर लंबे समय तक काम करके थकावट या कमजोरी फील कर रहा है तो उस टाइम सहायता करने वाले पार्टनर उनको पसंद आते हैं.  पार्टनर पर ध्यान देना-:  लडकिया हमेशा यह जानने की कोशिश करती हैं कि उनका पार्टनर उनकी बात पर कितना ध्यान देते जो लड़के अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड पर जयादा ध्यान देते है तो महिला उनसे बहुत खुश रहती है.  महिला थोड़ी इमोशनल होती हैं-:     इसलिए उनको वो लड़के पसंद आते है जो प्रॉब्लम को समझ कर उसका हल निकाले महिला ऐसे ही हमसफर को चुनते है जो उनकी समस्या आने पर उनका साथ दे ऐसा व्यक्ति उनको बहुत पसंद आते है और उनके साथ हमेशा खुश रहती है .

सरप्राइज अच्छा लगता है-:

अधिकतर सभी लडकियों को सरप्राइज बहुत अच्छा लगता है भले ही चाहे वो चाय से लेकर शादी की सालगिरह ही क्यों न हो चाहे लड़की को किसी महंगी चीज की बजाए एक छोटा गिफ्ट देंगे तो वह बहुत खुश हो जाएगी.

ड्रेसिंग सैंस

महिला जिससे प्यार करती है तो अपने पार्टनर की ड्रेसिंग सैंस जरुर देखती है और ड्रेसिंग से इम्प्रेस भी हो जाती है इसलिए लड़को को चाहिए कि वें अपने पहनावे से अपने पार्टनर को प्रभावित करें.

खामियों बताने वाले

महिलाएं वो लड़के जायदा पसंद आते जो उनकी तारीफ नही बल्कि उनकी कमिया बताए और यदि आपका पार्टनर लंबे समय तक काम करके थकावट या कमजोरी फील कर रहा है तो उस टाइम सहायता करने वाले पार्टनर उनको पसंद आते हैं.

पार्टनर पर ध्यान देना

लडकिया हमेशा यह जानने की कोशिश करती हैं कि उनका पार्टनर उनकी बात पर कितना ध्यान देते जो लड़के अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड पर जयादा ध्यान देते है तो महिला उनसे बहुत खुश रहती है.

महिला थोड़ी इमोशनल होती हैं

इसलिए उनको वो लड़के पसंद आते है जो प्रॉब्लम को समझ कर उसका हल निकाले महिला ऐसे ही हमसफर को चुनते है जो उनकी समस्या आने पर उनका साथ दे ऐसा व्यक्ति उनको बहुत पसंद आते है और उनके साथ हमेशा खुश रहती है .