जाह्नवी से दो कदम आगे निकलीं सारा अली खान, डेब्यू से पहले ही मार ली बाजी!

- in मनोरंजन

वैसे तो इस साल बी-टाउन में कई सारे स्टार किड्स के डेब्यू के चर्चे हो रहे हैं, पर इन सबके के बीच अगर किन्ही स्टार किड पर सबकी नजरे टिकी हैं तो वे हैं दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पर। चूंकि जाह्नवी और सारा दोनो ही एक समय में अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, ऐसे में दोनो के बीच जमकर कॉम्पटिशन भी है। बॉलीवुड गलियारें में इन दोनो को लेकर तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं, फिल्मी पंडितों ने तो इनकी कुंडली भी बना डाला है कि किसके करियर की गाड़ी अधिक रफ्तार भरेगी। फिलहाल दोनो ने ही अपनी-अपनी पहली फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, ऐसे में अब नतीजा तो इनकी फिल्मों की रिलीज के बाद ही देखने को मिलेगा, पर अभी जो चल रहा है उस हिसाब से देखें तो सारा, जाह्नवी से कहीं आगे निकलती देखीं जा रही हैं।जाह्नवी से दो कदम आगे निकलीं सारा अली खान, डेब्यू से पहले ही मार ली बाजी!

जी हां, एक तरफ जहां सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी कर ली है और इसके बाद से वो रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग में भी जुट गई हैं जिसमें उनके अपोजिट रणवीर सिंह हैं।, वहीं अब खबर आ रही है कि सारा ने तीसरी फिल्म भी साइन कर ली है।

मीडिया में आई खबरों की माने तो इस फिल्म में सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी और इसके लिए फिल्म के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ से सैफ अली खान खुद बातचीत कर रहे हैं। दरअसल ये फिल्म पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित है, ऐसे में रियल लाइफ में पिता-पुत्री की ये जोड़ी अब रील लाइफ में भी नजर आएगी।

खबरों के मुताबिक, इस फिल्म के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ खुद सारा अली खान के साथ काम करना चाहते थें, ऐसे में जब नितिन ने पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित ये कहानी सारा और सैफ को सुनाई तो उन्हें ये कहानी जंच गई और इसके लिए उन्होने तुंरत हांमी कर दी

आपको बता दें कि सारा अली खान ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं, जबकि इस फिल्म को डायरेक्टर कर रहे हैं अभिषेक कपूर । ये फिल्म इस साल 30 नवंबर को रिलीज होने वाली हैं। वहीं रणवीर सिंह के साथ सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को रिलीज होगी।