टमाटर और शहद का ये मिश्रण पांच मिनट में बढ़ा देगा संभोग शक्ति

- in जीवनशैली

आज कल भागदौड़ भरी जिंदगी की वजह से अधिकतर पुरूष अपने स्वास्थ्य पर ध्यान नही नहीं दे पा रहे है जिसकी वजह से वह कई सारी बीमारियों के शिकार होते जा रहे है। इसी वजह आजकल के पुरूषों मे सेक्स के प्रति इच्छा कम होती जा रही है और इन बीमारियों को शर्म की वजह से किसी को बता भी नहीं पाते है।

लेकिन आज आपको इस आर्टिकल के माध्यम से हम बता रहे है कि अगर आपकी संभोंग करने की शक्ति कम हो गई है तो आप इस घरेलू व प्राकृतिक प्रयोग का इस्तेमाल करके अपनी खोई हुई शक्ति को वापस प्राप्त कर सकते है। वहीं यह आपकी सभी सेक्सुअल समस्याओं को खत्म भी कर देगा।

पुरूषों में होनें वाली इस बीमारी पूरा परिवार प्रभावित होता है। इसकी वजह से व्यक्ति अपने आप को बहुत कमजोर महसूस करने लगता है। जिससे कई पुरुष मानसिक अवसाद की चपेट में भी आ जाते हैं।

इस प्रयोग के लिए आपको अलग से कछ नहीं करना है.। प्रतिदिन नाश्ता करते समय अपने नाश्ते के शिड्यूल मे टमाटर के रस को शामिल करना है। इसके लिए सबसे पहले टमाटर का रस निकाले और उसमें दो चम्‍मच शहद मिलाएं अब इस मिश्रण को पिएं इसे पीने से स्पर्म काउंट में बढ़ोतरी होती है जिससे संभोग की शक्ति बढ़ती है।

इसे पीने के बाद इस बात का ध्यान रखे की इस प्रयोग के एक घंटे पहले और एक घंटे बाद तक किसी भी तरह की चाय का सेवन नहीं करें। साथ ही अगर आप किसी भी तरह का नशा करते है तो उसे जरूर छोड़ दे, क्योंकि सपर्म काउंट को सबसे अधिक कम करता है। साथ ही इसका प्रयोग करते समय किसी विशेषज्ञ की सलाह जरूर ले।

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें