टाइगर श्रॉफ ने लिपलॉक करने से किया मना

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में एक्शन हीरो के रूप में अपंनी पहचान बनाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों आने वाली अपनी नई फिल्‍म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (SOTY 2) की शूटिंग में ब्यस्त  हैं। बताया जा रहा है की  यह फिल्‍म इस साल के अंत में तक रिलीज की जाएगी |

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में आपको टाइगर श्रॉफ के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आने वाली है। अब ऐसे में अभी हाल ही में एक खबर सामने आ रही है की टाइगर ने अपनी फिल्म का शड्यूल पूरा होते ही अपने कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में नो लिप लॉक शाट को शामिल कर लिया है।

हाल ही में  जब इस बारे में  28 साल के टाइगर से यह सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने ये सिर्फ अफवाह है  कह कर टाल दिया। उन्‍होंने कहा  की  आपको पता होगा कि मेरी फिल्मे में किसिंग सीन्‍स होते हैं।और  अगर यह कहानी की मांग है, तो मुझे इसे करने में  कोई समस्या नहीं है।

जानकारी के लिए आपको बता दें,  की फिल्म के पहले पार्ट की ही तरह इस फिल्‍म में भी लव ट्राएंगल होगा यानि पिछली फिल्म में  जहां दो लड़कों को एक ही लड़की से प्यार हो जाता है। वहीं, इस फिल्म में दो लड़कियों को एक ही लड़के से प्यार होगा। एक  रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में गुल पनाग की भी  एंट्री की गई है।  आपको बता दे की गुल पनाग सपोर्ट्स टीचर के रोल में नजर आने वाली है । खबर यह भी है की  ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में आलिया भट्ट भी गेस्ट अपीयरेंस करेंगी ।

खबरों की मने तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के सेट पर अभिनेता  टाइगर और अभिनेत्री तारा की नजदीकियां बढ़ती जा रही है। कुछ सूत्रों का मानना है कि टाइगर और तारा सुतारिया घंटों फोन पर बातें करते हैं।