टीवी की इन फेमस बहुओं की असल बेटियां हो चुकी है इतनी जवान, तस्वीरें देखकर छूट जाएंगे लोगों के पसीने

- in मनोरंजन

आज की बात करें तो आज TV पर आने वाले सीरियल लोगों की पहली पसंद बन चुके हैं। TV पर आने वाले ज्यादातर सीरियल में सास बहू और फैमिली ड्रामा को ही दिखाया जाता है। आज टीवी सीरियल्स में काम करने के बाद कई सारी अभिनेत्रियों की जिंदगी बन चुकी है। सीरियल में मुख्य भूमिका निभाने वाले कलाकार अपनी अदाकारी की बदौलत लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब होते हैं। जिससे कि लोग उन्हें काफी लंबे वक्त तक नहीं भूलते। सीरियल में बहू का किरदार निभाने वाली कुछ अभिनेत्रियों की रियल लाइफ बेटी की बात करें तो आज उनकी बेटियां उम्र में बड़ी होने के साथ ही साथ काफी ज्यादा हॉट बोल्ड और ग्लैमरस नजर आती है। आज हम आपको उन्हीं में से कुछ बहू की बेटियों के तस्वीरों को दिखाने वाले हैं।

श्वेता तिवारी पलक तिवारी

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी पलक तिवारी की बात करें तो पलक आज अपनी मां के साथ ही रहा करती है। आपको बता दें कि पलक और उनके पहले पति राजा चौधरी की तलाक हो चुकी है। TV पर आने वाले सीरियल कसौटी जिंदगी की से लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम करने वाली श्वेता तिवारी एकता कपूर की द्वारा लिखी गई प्रेम कहानी को प्रेरणा के तौर पर एक नई पहचान दी थी।

आज श्वेता तिवारी TV पर आने वाली कई सारे शो और सीरियल में अपने अभिनय का प्रदर्शन करती हुई नजर आती है। श्वेता की बेटी पलक की बात करें तो उनकी उम्र आज 16 साल है। 16 साल की उम्र में काफी ज्यादा ग्लैमरस नजर आने वाली पलक के आज इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों की संख्या में फॉलोवर्स मौजूद है।

पूजा फर्नीचरवाला आलिया फर्नीचरवाला

पूजा बेदी और फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला की बेटी आलिया की बात करें तो उनकी तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर लोगों के बीच छाई रहती है। आज उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर लगभग तीन लाख से ज्यादा की संख्या में फॉलोवर्स मौजूद है। ऐसा बताया जाता है कि आज पूजा बेदी की बेटी आलिया न्यूयॉर्क में रहकर फैशन इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान कायम करने की कोशिश कर रही है। इसके साथ ही साथ वह बड़े पर्दे पर भी आने की कोशिश में है।

पूजा ढिल्लो पलोमा ढिल्लों

अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आने वाली पलोमा ढिल्लों की बात करें तो आज उनकी उम्र लगभग 21 साल है। 21 साल की उम्र में ही पलोमा लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है। अपनी मां की तरह ही आज पलोमा भी बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने की तैयारी कर रही है।

भाग्यश्री अवंतिका

अभिनेत्री भाग्यश्री की बात करें तो उनका फिल्मी कैरियर भले ही ज्यादा लंबा नहीं रहा है परंतु पर्दे पर आई फिल्म Maine Pyar Kiya में काम करने के बाद वह लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई थी। आपको बता दें कि उनकी यह फिल्म पर्दे पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

इस फिल्म के पर्दे पर आने के बाद लाखों लोग उनके दीवाने बन गए थे। भाग्यश्री की बेटी अवंतिका की बात करें तो आज उनकी उम्र लगभग 22 साल है। 22 साल की उम्र में ही अवंतिका लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है।

दीपशिखा विधि नागपाल

दीपशिखा की बात करें तो दीपशिखा आए दिन किसी ना किसी टीवी सीरियल या फिर शो में अपने अभिनय का प्रदर्शन करती हुई नजर आती है। अब तक किसी भी सीरियल या फिर फिल्म में उन्होंने लीड रोल नहीं निभाया।

बावजूद इसके वह लोगों के बीच अपनी एक पहचान कायम करने में कामयाब हुई। काजोल की बेटी विधि अपनी मां की तरह ही TV कि इस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने की सोच रही है।