टीवी शो की इस एक्ट्रेस को कुत्ते ने ऐसे काटा, चेहरे का हाल देखकर चौंक जाएंगे आप

- in मनोरंजन

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों से जुड़ी कई अजीबोगरीब खबरों के बारे में हमें हमेशा सुनने को मिलता रहता है। आज एक ऐसी ही खबर लोगों के बीच आ रही है जिसके मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि TV सीरियल क्या हाल है मिस्टर पांचाल के सेट पर अभिनेत्री रीना अग्रवाल को एक कुत्ते ने काट कर बुरी तरह से घायल कर दिया है। आपको बता दें कि रीना अग्रवाल TV पर आने वाले शो क्या हाल है मिस्टर पांचाल में प्रेमा का किरदार निभाती हुई नजर आती है। हाल के दिनों में सेट पर एक कुत्ते ने उनके चेहरे पर ऐसा काटा कि उन्हें अपने चेहरे के ऊपर 5 टांके लगवाने पड़े।

ऐसा बताया जा रहा है कि इस सीरियल के एक सीन के मुताबिक इस अभिनेत्री को सड़क किनारे पड़े एक कुत्ते को अपने साथ घर ले कर जाना था। इस शो की डिमांड होने की वजह से उन्होंने इस सीन को अच्छी तरह से फिल्माया भी। जब वह कुत्ते को अपने पास लेकर गई तो कुत्ता उनके पास शांत था। परंतु कुछ समय बाद ही कुत्ते ने अचानक से उनके ऊपर हमला कर दिया। कुत्ते ने हमला करने के साथ ही उनकी बाईं आंख के नीचे एक गहरा निशान भी बना दिया। कुत्ते के हमला करने की वजह से उनके चेहरे से बहुत ज्यादा खून बहने लगा।

 

कुत्ते के काट लेने के बाद जब उनकी आंखों के नीचे से बहुत ही ज्यादा खून बहने लगा तो वहाँ उस सेट पर मौजूद सभी लोग उन्हें आनन फानन में कोकिलाबेन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों की एक टीम ने उनके चेहरे के ऊपर 5 टांके लगाए। इसके साथ ही साथ उन्हें कई सारे इंजेक्शन भी लगाए गए। टाँके और इंजेक्शन लगाए जाने की वजह से वह कुछ दिनों से शूटिंग सेट पर नहीं जा रही है। डॉक्टरों की मानें तो उन्हें ठीक होने में कम से कम 1 महीने का समय लग सकता है या तो फिर इससे ज्यादा समय भी लग सकता है।

इस घटना के हो जाने के बाद रीना ने बताया कि उन्हें खुद यह बात मालूम नहीं चली कि अचानक उस कुत्ते को क्या हो गया जो उसने मेरे चेहरे के ऊपर अटैक कर दिया। चेहरे के ऊपर अटैक करने के बाद मैं कोकिला बहन अस्पताल पहुँची जहां डॉक्टरों ने मेरी आंखों के नीचे 5 टांके लगा दिए। इसके साथ ही साथ डॉक्टर ने मुझे इंजेक्शन भी लगाया जिसकी वजह से हुआ पिछले 4 दिनों से शूटिंग कर पाने में असमर्थ है।

वह इन दिनों हॉस्पिटल में ही आराम कर रही हैं। उनके मुताबिक जब तक वह पूरी तरीके से ठीक नहीं हो जाती वह वापस शूटिंग सेट पर नहीं लौटेगी। अब देखना यह होगा कि आखिर कब तक वह पूरी तरह से फिट होती है और एक बार फिर से पर्दे पर वापस आती है क्योंकि उनके चाहने वालों का उनके वापस आने का बड़ा ही बेसब्री से इंतजार होगा।