टीवी सीरियल ‛जमाई राजा’ के अभिनेता की पत्नी को देखकर चकाचौंध हो जाएंगे आप

- in मनोरंजन

फिल्मी इंडस्ट्री की तरह TV इंडस्ट्री भी आज लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम कर चुकी है। इसके साथ ही साथ टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों की पॉपुलैरिटी आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों से बिल्कुल भी कम नहीं है। आज हमें tv पर बहुत सारे ऐसे शो देखने को मिलते हैं जो कि काफी लंबे वक्त से दर्शकों के इंटरटेनमेंट का एक माध्यम बन चुके हैं। इन शो में काम करने वाले कलाकारों ने भी लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है। आज tv इंडस्ट्री में बहुत सारे ऐसे कलाकार मौजूद हैं जो कि स्मार्टनेस के मामले में बॉलीवुड कलाकारों से बिल्कुल भी कम नहीं है। वहीं कुछ TV स्टार्स की पत्नी रियल लाइफ में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। आज हम आपको टीवी जगत के एक ऐसे ही कलाकार की पत्नी के बारे में बताने वाले है जो कि दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आती है…

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि आज हम बात करने वाले हैं Zee TV पर आने वाले फेमस शो जमाई राजा की। इस शो में काम करने वाले कलाकारों ने अपने अभिनय के बदौलत लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम करने में कामयाबी हासिल की है। अगर आपने इस शो को कभी देखा हो तो आपको अभिनेता रवि दुबे के बारे में मालूम होगा। बेहद हैंडसम नजर आने वाले रवि दुबे इस शो के लीड एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बना चुके हैं। अगर बात उनकी पत्नी की करें तो उनकी पत्नी का नाम सरगुन मेहता बताया जाता है जो कि TV इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं।

टीवी इंडस्ट्री में मेड फॉर इच अदर के नाम से जाने जाने वाला यह कपल आज अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी ज्यादा खुश नजर आता है। आज यह कपल पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में हमेशा कामयाबी की सीढ़ियों पर चढ़ता चला जा रहा है। इसके साथ ही साथ यह कपल आज जिंदगी का खुलकर लुफ्त भी उठा रहा है। आज अपने काम में बिजी रहने के बावजूद दोनों एक दूसरे से हमेशा कनेक्टेड रहा करते हैं। यह कपल आज अपनी मंजिल तक पहुंचना अच्छी तरह जानता है।

आपको बता दें कि रवि और सरगुन टीवी इंडस्ट्री के एक ऐसे कपल है जो कि पीडीए से भी नहीं कतराते। इस कपल को कई बार कैमरे के सामने COZY होते हुए भी देखा जा चुका है। हाल के दिनों में ही रवि दुबे ने अपनी वाइफ को किस करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों के बीच साझा की थी।

आपको बता दें कि इससे पहले भी वह अपनी पत्नी के साथ कई सारी तस्वीरें साझा कर चुके हैं। आए दिन इनकी तस्वीरें लोगों के बीच वायरल भी हुआ करती है। अगर बात इन दोनों की पहली मुलाकात की करें तो इन दोनों की पहली मुलाकात 12/24 करोल बाग के सेट पर हुई थी। उस समय किसी को भी यह बात मालूम नहीं थी कि आने वाले वक्त में यह दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे।