डेजी शाह ने सलमान को लेकर कह दी दिल की बात, बोलीं- करते हैं बहुत प्यार

- in मनोरंजन

फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट बेहद उत्साहित है लेकिन एक एक्टर हैं जो काफी नर्वस भी हैं। जी हां डेजी शाह ने अपनी नर्वसनेस जाहिर करते हुए मीडिया के सामने सलमान से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं। 

डेजी शाह ने सलमान को लेकर कह दी दिल की बात, बोलीं- करते हैं बहुत प्यार‘रेस 3’ के प्रमोशन में व्यस्त एक्ट्रेस डेजी शाह का कहना है कि वो एक्शन फिल्म के अपने को-एक्टर सलमान खान को निराश नहीं करना चाहतीं। डेजी ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया के सामने ये बात कही। 

डेजी शाह ने एंटरटेनमेंट फील्ड में 10 साल पहले कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की असिस्टेंट बनकर काम किया था। इसके बाद सलमान ने फिल्म ‘जय हो’ के साथ उन्हें ब्रेक दिया। डेजी ने कहा मुझे लगता है जिंदगी चुनौतियों से भरी है। आपको अपने जन्म से चुनौती का सामना करना पड़ता है।

डेजी शाह ने कहा, ‘मेरे लिए ‘जय हो’ में ब्रेक मिलना चैलेंजिंग था और इसके बाद मेरा सफर काम और किस्मत पर निर्भर था इसीलिए मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता के आशीर्वाद ने यहां तक पहुंचाने में मेरी मदद की है और मैं खुशनसीब हूं कि सलमान ने मुझे एक लेवल तक पहुंचने में मदद की। उसके बाद उस लेवल को आगे बढ़ाना मेरी कड़ी मेहनत पर निर्भर करता है।