Entertainment News -मनोरंजनशख्सियत

ड्रीम गर्ल के सवाल पर बोले सिद्धार्थ- ‘इसकी डेफिनेशन क्या होती है?’

phpThumb_generated_thumbnail (48)एजेन्सी/अपनी अपकमिंग मूवी ‘कपूर एंड संस’ को प्रमोट करने पिंकसिटी पहुंचे एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अलिया के साथ फिल्म में अपने अनुभवों को साझा किया। राजस्थान पत्रिका मुख्यालय केसरगढ़ पहुंचे सिद्धार्थ ने अपने फैंस को भी निराश नहीं किया।  
 
उन्होंने यहां पहुंचे यंग फैंस के साथ पिक्स खिंचवाए। एक फैन की इच्छा का पूरी तरह से ध्यान में रखते हुए सिद्धार्थ ने उसे गले भी लगाया। 
 
पेश है सिद्धार्थ मल्होत्रा से बातचीत के कुछ अंश      
 
सिद्धार्थ, आपकी कुछ फिल्में आई हैं जिसमे आपने ऐंग्री यंग मैन का लुक दिया हैं। इस फिल्म में आपका किरदार उस लुक से बिलकुल हटकर है। इस फिल्म में अलग तरह का किरदार निभाना आपको कैसा लगा? 
जी हां, ये सही है कि बीते कुछ फिल्मों में मेरा किरदार हार्ड रहा।  लेकिन कपूर एंड सन्स में किरदार पहले की फिल्मों की तुलना में उलट है। मेरी पहले रिलीज़ हो चुकी हार्ड कैरेक्टर वाली फिल्मों से इस फिल्म का किरदार जुदा है। हालांकि इसमें भी मुझे गुस्सा आता है लेकिन ये गुस्सा बचकाना रहता है। फिल्म का एक्सपीरिएंस बेहद अच्छा रहा।  कुछ चेंज मिला। इस फिल्म के बाद मेरी एक लव स्टोरी फिल्म आएगी इसके बाद फिर एक एक्शन फिल्म आएगी। 
 
कपूर एंड सन्स फिल्म में आपके किरदार के बारे में बताइये। 
इस फिल्म में मैं अर्जुन नाम का करदार निभा रहा हूं। फवाद मेरे बड़े भाई का रोल निभा रहे हैं। अर्जुन यानि मैं बड़ा ही नटखट किस्म और फैमेली में सबसे कम चहेता हूं। अर्जुन को ना तो खुद पर किसी तरह का कॉन्फिडेंस है और ना ही परिवार में किसी और को उस पर। उसका भविष्य क्या है ये किसी को पता नहीं।

Related Articles

Back to top button