तनुश्री दत्ता ने पिता समान इस बड़े एक्टर को लेकर किया ये चौंकाने वाला खुलासा

- in मनोरंजन

बॉलीवुड ऐसी रहस्यमयी दुनिया है, जहाँ से आये दिन चौंकाने वाले खुलासे होते रहते हैं. यह ऐसी दुनिया है जिससे जुड़ी खबरें जानने के लिए लोग बेहद ही उत्सुक रहते हैं. लोगों को बहुत मजे आते हैं कि फ़िल्मी सितारों की जिंदगी में क्या चल रहा है और इनके साथ क्या हुआ है. इस तरह की खबरें लोगों के लिए ख़ास रहती हैं. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ घटी घटनाओं को लेकर कई बार बड़े खुलासे किये हैं, जिन्हें जानने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक चौंकाने वाला खुलासा बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तनुश्री दत्ता ने किया है.

तनुश्री दत्ता ने पिता समान इस बड़े एक्टर को लेकर किया ये चौंकाने वाला खुलासा

मशहूर अदाकारा तनुश्री दत्ता ने किया बड़ा खुलासा
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग के साथ बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया था. उनकी हॉटनेस और खूबसूरती के करोड़ों दीवाने थे. उन्होंने “आशिक बनाया आपने”, “चॉकलेट” और ढोल जैसी फिल्मों में बोल्ड सीन देकर सुर्खियाँ बटोरी थी. आज वह फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं, इसका कभी कारण पता नहीं चल सका लेकिन इन दिनों उनके “बिग बॉस” में आने की खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि इन दिनों वह भारत में ही हैं और बॉलीवुड को लेकर तनुश्री ने बड़ा खुलासा किया है.

पिता समान एक्टर ने की थी छेड़छाड़


तनुश्री दत्ता ने भारत में रहते हुए बड़ा खुलासा किया है कि उन्हें फिल्मों में काम करने के लिए क्यों नहीं मिल रहा है ? तनुश्री दत्ता ने कुछ मीडिया साक्षात्कार में अपने साथ घटी घटना को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि 2008 में आई एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक एक्टर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी. जब उन्होंने इस छेड़छाड़ के बारे में कहा तो उन्हें ही फिल्म से बाहर कर दिया गया था और राखी सावंत को उनकी जगह ले लिया गया था. उन्होंने साफ़ कहा है कि इस एक्टर की वजह से ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ी थी क्योंकि उन्हें काम मिलना ही बंद हो गया था.

गौरतलब है कि जिस एक्टर का नाम तनुश्री दत्ता ने लिया है वो जानकर आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. वह एक्टर कोई और नहीं बल्कि नाना पाटेकर हैं. जी हाँ आपको भी सुनकर झटका लगेगा लेकिन तनुश्री दत्ता ने इंटरव्यू के दौरान नाना पाटेकर का ही नाम लिया है और कहा है कि “हॉर्न ओके” की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी. तनुश्री ने बताया है कि नाना पाटेकर ने उनके साथ गंदी हरकत की थी और फिर उसके बाद से ही उन्हें काम मिलना बंद हो गया. जब उन्होंने इस बात का खुलासा किया तो उन्हें फिल्म से ही हटा दिया गये और काम मिलना भी बंद हो गया, जिसके बाद वह मुंबई से चली गयी थी. उनके इस खुलासे के बाद नाना पाटेकर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.