तस्वीरों को लेकर मलाइका का गुस्सा फूटा

- in मनोरंजन

यूं तो मलाइका अरोड़ा काफी शांत और अपने आप में मस्त रहने वाली सेलेब्स में गिनी जाती हैं, लेकिन इस बार उन्हें गुस्सा आया और वो भी जोरदार। दरअसल मामला ही कुछ ऐसा था कि नाराजगी तो बनती है। दरअसल कठुआ गैंगरेप ने संपूर्ण देश को झकझोर कर रख दिया है। आठ साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना का बॉलीवुड ने विरोध भी किया और शर्मनाक बताते हुए दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग भी की है। इसी बीच कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जो घटना की तस्वीरों के साथ उस बच्ची की भी तस्वीरें लगातार पोस्ट कर रहे हैं, जिसके साथ यह हादसा हुआ था।

इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने कहा है कि गैंगरेप का शि‍कार हुई बच्ची की तस्वीरें शेयर करना बंद करें। इस पूरे मामले में मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा गया है कि ‘हम लोग रेप पीड़ि‍ता की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जबकि हमें उन लोगों की तस्वीरें शेयर करनी चाहिए जो इस शर्मनाक घटना का माइस्टरमांइड था और जिसने उसकी मदद की। इन दोनों अपराधियों को बेनकाब किया जाए जिन्होंने बच्ची को ड्रग्स दिए और कई दिनों तक उसका रेप किया।

मैं यह नहीं चाहती कि आप लोग गैंगरेप की शि‍कार बच्ची की तस्वीर को देखकर आंसू बहाएं बल्कि इन अपराधि‍यों का नाम, तस्वीर शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर करें।’ वाकई इस दर्दनाक घटना के बाद पूरा देश हिल चुका है और हद यह है कि भाजपा के नेता रेपिस्टों के समर्थन में भी बोलते दिखे हैं, जिससे गुस्सा और भड़क रहा है।