…तो इस वजह नोरा को अपने लिए लकी मानते हैं जॉन अब्राहम!

- in मनोरंजन

आज के समय में बॉलीवुड की हर फिल्म में लगभग आइटम सांग देखने को मिलता है। और बॉलीवुड में एक ऐसा ही चेहरा है नोरा फतेही। जिसके आइटम सांग ने बॉलीवुड में तहलका मचा कर रखा है। नोरा अब जॉन अब्राहम के लीड रोल वाली अगली फिल्म ‘बाटला हाउस’ में दिखाई देंगी। फिल्म का हाल में ट्रेलर लॉन्च किया गया और जॉन अब्राहम ने नोरा के बारे में एक बेहद खूबसूरत बात कही।
इससे पहले जॉन ने नोरा के साथ ‘सत्यमेव जयते’ में काम किया है और नोरा के बारे में उनसे पूछा गया कि क्या नोरा उनके लिए लकी चार्म हैं? इसके जवाब में जॉन ने तुरंत कहा, ’15 अगस्त के बाद नोरा मेरा लकी चार्म बन जाएंगी। और आपको समझ आ जाएगा कि मैं ऐसा क्यों कह रहा हूं।’

जॉन के अलावा ‘बाटला हाउस’ के डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने नोरा के बारे में कहा, ‘जॉन की बात में आगे जोड़ते हुए बोलना चाहता हूं, जब हमने असलियत में एनकाउंटर में शामिल हुए लोगों को यह फिल्म दिखाई तो वे इससे काफी प्रभावित हुए थे। उन्होंने यह भी कहा कि अब जब भी कोई बाटला हाउस के बारे में गूगल करेगा तो उसे सबसे पहले नोरा फतेही का चेहरा दिखाई देगा।’ देखा जाए तो नोरा के बारे में यह बहुत अच्छा कॉम्प्लिमेंट है।