थाने पहुचकर पत्नी बोली, मुझे चाहिए तलाक, क्योंकि 15-15 दिन मेरा पति….

- in अजब-गजब

एक महिला ने स्वच्छता के मामले में जागरूकता दिखाते हुए अपने पति से रिश्ता तोड़ने का मन बना लिया है. पत्नी ने परिवार परामर्श केंद्र में अर्जी दी है कि उसका पति 15-15 दिन से नहाता नहीं है. इसलिए वो पति के साथ नहीं रहना चाहता.

थाने पहुचकर पत्नी बोली, मुझे चाहिए तलाक, क्योंकि 15-15 दिन मेरा पति....यह मामला विदिशा के खरी फाटक एरिया का है. पत्नी ने परिवार परामर्श केंद्र में अपने पति के विरूद्ध शिकायत अर्जी पेश की है. जिसमें पत्नी ने उल्लेख किया है कि उसका पति स्वच्छता का ध्यान नहीं रखता व 15-15 दिन नहाता नहीं है. इस तरह वह अस्वच्छता के माहौल में रहना पसंद नहीं करती.

परिवार परामर्श केंद्र प्रभारी वंदना मिश्रा ने बताया कि पत्नी ने स्वच्छता के प्रति जागरूकता दिखाते हुए अपने पति के विरूद्ध शिकायत की थी. पत्नी ने काउंसलर के समक्ष बताया कि वह अपने पति के साथ रहने को तैयार है बशर्ते कि पति स्वच्छता से रहे. घर में साफ-सफाई का वातावरण होना चाहिए.

पति ने काउंसलर के समक्ष वादा किया कि वो अब रोज नहाएगा व घर में साफ-सफाई रखेगा. इसके अतिरिक्त काम-धंधा भी नियमित करेगा. पति-पत्नी के बीच स्वच्छता का वातावरण बनाने पर हुए समझौते के बाद दोनों को राजीखुशी से रवाना किया.