दादी और नानी ने दून से दिया अनुष्का-विराट को आशीर्वाद

- in उत्तराखंड, राज्य

देहरादून: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की शादी को लेकर दूनवासियों में भी खुशी की लहर है। दरअसल, देहरादून से अनुष्का का विशेष लगाव रहा है। उनकी दादी और नानी देहरादून में ही रहती हैं। अनुष्का की दादी और नानी भले ही शादी में शरीक न हो सकी हों, लेकिन दोनों ने नवविवाहित जोड़े को दून से ही आशीर्वाद दिया। साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की।दादी और नानी ने दून से दिया अनुष्का-विराट को आशीर्वाद

देहरादून के नेशविला रोड निवासी उर्मिला शर्मा (83 वर्ष) ने कहा कि वह लाडली अनुष्का की शादी से बहुत खुश हैं। कहा कि भले ही उन्हें अनुष्का की शादी में शामिल होने का मौका नहीं मिला, लेकिन वह अनुष्का के शुभ वैवाहिक जीवन की कामना करती हैं। उन्होंने बताया कि वह अनुष्का के पिता से अक्सर उसकी शादी की बात करती थी। वो चाहती थी कि उनके जीते-जी अनुष्का की शादी हो जाए। वो अब अनुष्का के वापस आने का इंतजार कर रही हैं ताकि अपनी लाडली को ढेर सारा प्यार दे सकें। 

वहीं, डोभालवाला चौक पर रहने वाली अनुष्का शर्मा की नानी, मामी, मामा समेत पूरे परिवार ने भी खुशी जताई है। उन्होंने भी अनुष्का के मंगल वैवाहिक जीवन का कामना की। उनका कहना था कि वह इस शुभ अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। परिस्थितिवश अनुष्का को इटली में शादी करनी पड़ी, लेकिन अब वे भारत में होने वाले अन्य समारोह की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

नानी-दादी को दी बधाई

अनुष्का-विराट की शादी की खबर मिलते ही अनुष्का के परिचितों और रिश्तेदारों ने दादी-नानी के घर पहुंचकर उन्हें बधाई दी। सभी ने दादी-नानी को मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा किया।

चुप्पी से अटकलों को मिली हवा

अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चाओं के चलते उनकी दादी व नानी के परिवार ने अचानक मीडिया से दूरी बना ली थी। इससे अनुष्का की शादी की संभावनाएं मजबूत हो रही थी। यह माना जा रहा था कि शायद उन्हें शादी संबंधी जानकारियों को मीडिया से साझा करने से मना किया गया था।

सोशल साइट्स पर प्रशंसकों ने जाहिर की खुशी

अनुष्का-विराट की शादी की खबर सुनते ही उनके प्रशंसकों ने सोशल साइट्स पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां दी और उनके उज्ज्वल वैवाहिक जीवन की कामना की। प्रशंसक सोशल साइट्स पर अनुष्का-विराट की शादी से संबंधित फोटोज और पल-पल के अपडेट्स लेते रहे।