दिल्ली में क्रॉकरी बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग, 2 लोगों की जिंदा जलकर मौत

- in दिल्ली

गर्मी की शुरुआत होते ही एनसीआर के साथ-साथ दिल्ली में भी आग लगने की घटनाओं में इजाफा होने लगा है। ताजा मामले में दिल्ली के नवादा इलाके में एक क्रॉकरी बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई, इनके नाम सतेंद्र और अरविंद हैं। वहीं, एक शख्स गंभीर रूप से झुलस गया है। जान गंवाने के साथ झुलसने वाले सभी फैक्ट्री में बतौर मजदूर काम करते थे। दिल्ली में क्रॉकरी बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग, 2 लोगों की जिंदा जलकर मौत

बताया जा रहा है कि आग पहले फैक्टरी में रखे गत्तों में लगी उसके बाद पूरी फैक्ट्री मे फैल गई। सूचना मिलने पर फायर की लगभग 8 गाड़ियां मौके पर पहुंची जहां कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। 

समाचार एजेंसी के मुताबिक, आग का यह हादसा सोमवार रात तकरीबन 10.30 बजे का है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के दौरान फैक्ट्री में आधा दर्जन के करीब मजदूर रात की शिफ्ट में काम कर रहे थे। इसी दौरान  फैक्ट्री में आग लग गई। 

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में उसने पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया जिसकी वजह से मजदूर आसानी से बाहर नहीं निकल पाए। जानकारी के मुताबिक, 3 मजदूरों ने बाथरूम में जाकर अपनी जान बचाई जबकि तीन मजूदर झुलस गए।