दिल्ली में युवक की बेरहमी से हत्या, हत्यारों ने शव के साथ दिखाई हैवानियत

- in अपराध, दिल्ली
रात में युवक घर से निकला था। सुबह में उसका शव जंगल में मिला। युवक की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या की गई। हत्यारों ने शव के साथ हैवानियत दिखाई। शव को जंगल में जानवरों ने नोंच डाला। दिल्ली में युवक की बेरहमी से हत्या, हत्यारों ने शव के साथ दिखाई हैवानियत

 

घटना देश की राजधानी दिल्ली की है। अंबेडकर नगर में चाकू से गोदकर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त दानिश सैफी (22) के रूप में हुई है। दानिश शनिवार को घर से निकला था, इसके बाद नहीं लौटा। 

सोमवार सुबह शव एसडीएम ऑफिस के पास जंगल में मिला। उसके शरीर पर चाकू के वार किए गए हैं। शव को जानवरों ने भी नोंच खाया है। पुलिस ने एम्स मोर्चरी में मंगलवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें कुछ संदिग्ध युवक भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से चंदौसी (मुरादाबाद) का दानिश यहां परिवार के साथ गली नंबर-9, आई-ब्लॉक, संगम विहार में रहता था। परिवार में पिता मो. अख्तर के अलावा मां व एक बहन है। 12वीं कक्षा तक पढ़ा दानिश छोटा-मोटा काम करता था। अक्सर दानिश दो-तीन दिन के लिए बाहर चला जाता था।