दिल्ली सीलमपुर: मस्जिद के बाहर झगड़े में बीच बचाव करने आए युवक को मारी गोली, हुई मौत

- in अपराध, दिल्ली

दिल्ली के सीलमपुर इलाके में बीती रात गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई. यह वारदात सीलमपुर के जे ब्लॉक में मस्जिद के बाहर हुई है. आपसी कहासुनी में बीच बचाव करने आए दो युवक को गोली लगी, जिसमें एक की मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है.दिल्ली सीलमपुर: मस्जिद के बाहर झगड़े में बीच बचाव करने आए युवक को मारी गोली, हुई मौत

परिजनों के मुताबिक, बीती रात 9 बजे पड़ोस में रहने वाला नन्हे पिस्तौल लेकर मस्जिद के बाहर खड़ा था. नाज़िम नामक युवक को कत्ल करने की बात कह रहा था. तभी दोनों के बीच कहासुनी हो गई, जो झगड़े में तब्दील में हो गई. इसी बीच सलमान, मुकीम और शाहरुख नमाज़ पढ़कर आ रहे थे.

उन्होंने घिरे हुए नाज़िम को देखा और बीच बचाव करने के लिए असलाहधारी युवकों को रोकने लगे. लेकिन वों नही माने और अंधाधुंध गोलियां चलाते रहे. ताबड़तोड़ फायरिंग में मुकीम और सलमान को गोली लग गई. इसमें सलमान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मुकीम अस्पताल में भर्ती है.

बताते चलें कि दिल्ली में बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी है. हाल ही में जहांगीरपुरी इलाके में दो गुटों के आपसी झगड़े में जमकर फायरिंग हुई थी. इस दौरान वहां खड़े दो नाबालिगों समेत तीन लोगों को गोली लग गई. सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर रहे.

यह वारदात नार्थ-वेस्ट दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके की है. वहां दो गुट आपस में लड़ रहे थे. तभी दोनों तरफ से गोलीबारी होने लगी. इसी दौरान वहां खड़े होकर झगड़ा देख रहे दो नाबालिगों और एक युवक को गोली जा लगी. गोली लगने से 14 साल का अरमान, 15 वर्षीय राहुल और 24 साल का सुबोध घायल हुए.

तीनों घायलों को फौरन जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से तीनों को एलएनजेपी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया. चश्मदीदों के मुताबिक दो गुटों के बीच झगड़ा हो रहा था. तभी दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी और तीन लोग गोली लगने से घायल हो गए थे.