दिल्‍ली में सड़क पर महिला के साथ बना रहा था संबंध, सच जानकर पुलिस के भी उड़ गए होश

हम सभी ये जानते हैं कि आए दिन हमारे देश में कई विकास हो रहे है लेकिन अभी भी हमारे देश में कुछ ऐसे लोग है जिनकी सोच नहीं बदल पाई है और इन घिनौनी सोच का शिकार हमारे समाज में रहने वाली महिलाओं को होना पड़ता है। आज एक ऐसी घटना सामने आई है जो वाकई में शर्मसार कर देने वाली है। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसी घटना घटी जो पूरे देश की छवि पर सवाल उठा रही है। बता दें कि अगर दिल्‍ली में कुछ भी ऐसा घटित होता है तो लोग पूरे देश पर सवाल उठाने को मजबूर हो जाते हैं। वहीं दिल्‍ली में तो आये दिन कुछ ऐसा हो ही जाता है जो कहीं न कही हमें शर्मिंदा भी कर देता है।दिल्‍ली में सड़क पर महिला के साथ बना रहा था संबंध, सच जानकर पुलिस के भी उड़ गए होश

आज जो घटना सामने आई वो भी कुछ ऐसी ही थी जिसने सिर्फ दिल्‍ली को ही नहीं बल्कि पूरे देश को शर्मसार किया है। यह घटना समाज को एक बार फिर से सोचने पर मजबूर करती है। दिल्‍ली में आए दिन आप रेप और छेड़छाडं जैसे घटनाएं सुनते हैं इतना ही नहीं ऐसी घिनौनी घटनाएं होने के बाद और कई बार विरोध प्रदर्शन होने के बाद भी ये कम होने का नाम नहीं ले रही है। इन घटनाओं से तो ये साफ जाहिर होता है कि दिल्‍ली यानि देश की राजधानी महिलाओं के लिए कतई सुरक्षित नहीं है महिलाओं के खिलाफ हिंसा और रेप के लिए मशहूर दिल्ली एक बार फिर से निशाना बनी है।

आज जो खबर सामने आई है उसे सुनकर आपको भी घिन्‍न आए‍गी, दरअसल बता दें कि यहां एक दरिंदे युवक को एक मृत महिला के शव के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ा गया है। पुलिस ने इस सनकी दरिंदे को दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी से रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।दिल्‍ली में ऐसी घटना के सामने आने से एक बार फिर से हर व्‍यक्ति ये सोचने पर मजबूर है कि आखिर हम किस तरह के समाज में रह रहे हैं। यहां जिंदा तो दूर मरे हुए व्‍यक्ति को भी नहीं छोड़ा जाता है। जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उन्होंने उस आरोपी को ये कांड करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

वहीं ये भी बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी और उसके कुछ साथियों पर इस बात का शक है कि उन्होंने मिलकर इस महिला का पहले कत्ल किया फिर उसके साथ संबंध बनाए। बता दें कि इस आरोपी को जब गिरफ्तार किया गया था तब उसके सभी साथी वहां से भाग चुके थे। इस बात की जानकारी पुलिस को किसी अज्ञात शख्‍स ने फोन करके दी कि यहां पर कोई शख्स सड़क के किनारे किसी महिला का रेप कर रहा है क्योंकि, मामला दिल्ली और रेप का था इसलिए पुलिस फोन पर सूचना मिलते ही उस जगह पर पहुंच गई।

जिसके बाद मौक पर पहुंचे पुलिस ने देखा की वो व्‍यक्ति जिस महिला के साथ संबंध बना रहा था वो मर चुकी थी। बाद में पुलिस को इस बात का पता चला की इस मृत महिला के साथ संबंध बनाने वाला शख्स मानसिक रूप से बीमार है।