दीपिका पादुकोण बोलीं, ‘हमें उनके लिए प्रार्थना करनी चाहिए’

- in मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अभिनेता इरफान खान के जल्द सेहतमंद होने की कामना की है. इरफान ने खुद बताया है कि वह एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं. वह पिछले दो सप्ताह से काम नहीं कर पा रहे हैं. इरफान की खराब सेहत पर दीपिका ने संवाददाताओं कहा, ” हम सबको ईश्वर से सभी के अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करनी ही चाहिए. अगर उनकी (इरफान की) सेहत इस वक्त ठीक नहीं है तो हमें प्रार्थना करनी चाहिए, सिर्फ उनके लिए नहीं बल्कि सभी के लिए. मैं हमेशा अपने लिए और अपने आसपास के लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं. पिछले कुछ सप्ताह मेरे लिए भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण रहे हैं, मुझे लगता है कि हम सभी को प्रार्थना करनी चाहिए.”दीपिका पादुकोण बोलीं, 'हमें उनके लिए प्रार्थना करनी चाहिए'

उन्होंने कहा, “सच बताऊं तो इस समय मुझे नहीं पता इरफान कहां पर है और उनके साथ क्या हुआ है. जैसा की उन्होंने निवेदन किया है कि थोड़े समय बाद वह खुद बताएंगे कि उनके साथ क्या हुआ है, इसलिए उन्हें हमें फिलहाल थोड़े समय के लिए अकेला छोड़ना चाहिए. हमें उनकी निजता का सम्मान करना चाहिए.”

इरफान ने कुछ दिनों पहले अपनी दुर्लभ बीमारी का जिक्र किया था और लोगों से अटकलें न लगाने का आग्रह भी किया. दीपिका और इरफान ‘पीकू’ के बाद विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आएंगे. हालांकि, इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है.