दुल्‍हन ने मुंह दिखाई में मांगी ऐसी चीज जिसे सुनकर पति रह गया दंग

- in अजब-गजब

शादी ब्‍याह का माहौल है जाहिर सी बात है आपके भी पड़ोसियों या रिश्‍तेदार के यहां शादियां हो रही होंगी। लेकिन आज एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल ये मामला यूपी के वाराणसी जिले का है। वाराणसी के मिर्जापुर की रहने वाली एक लड़की की शादी अजगरा गांव के के रहन वाले अभिषेक से पांच जून को हुई। लेकिन शादी तो हो गई सबने शादी में खुब मस्‍ती भी किया दुल्‍हन की विदाई हुई दूल्‍हन अपने ससुराल भी आ गई।

लेकिन ठीक उसी समय दुल्‍हन ने कुछ ऐसी डिमांड की जिसे सुन ससुराल वाले तो पहले घबरा गए फिर सभी को अपनी बहु पर गर्व होने लगा। तो आइए जानते हैं इस दुल्‍हन ने अपने ससुराल में क्‍या डिमांड की। दुल्‍हन ने अपनी डिमांड में कहा कि मैं अपने मुंह दिखाई में एक पेड़ लगाना चाहती हूं। फिर क्या था परिवार वाले लो डरे हुए थें उनके चेहरे पर मुस्‍कान आ गई और फिर सबने दुल्हन की डिंमांड की तारीफ की।

दुल्‍हन नीधि ने बताया कि उसकी शादी पांच जून को हुई जिस दिन पर्यावरण दिवस था। इस काऱण वो पेड़ नहीं लगा पाई थी।इसी ख्‍वाहिश को पूरा करते हुए उसके ससुराल वाले ने इन नए जोड़ों से घर के बाहर एक आम का पेड़ लगाया। वहीं पति अभिषेक ने बताया कि मैं तो गिफ्ट में हीरा देने वाला था लेकिन इनकी इस डिमांड ने तो दिल खुश कर दिया। निधी ने समाज के लिए एक अच्‍छा संदेश दिया है।

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें