दूसरा वनडे: इन 12 नामों की हो सकती है घोषणा, इन 2 नए चेहरों की वापसी संभव

- in खेल

जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि इन दिनों भारत दौरे को लेकर कई खबरे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है जिसकी मुख्‍य वजह यह है कि इस दौरे के अन्‍तर्गत पहले टेस्‍ट सीरीज में इंडियन टीम शानदार जीत दर्ज करने में सफल रही, उसके पश्‍चात पहले वनडे में भी रोहित शर्मा और विराट कोहली की शानदार पारियों की वजह से 8 विकेट से जीत हासिल हो सकी। वहीं पहले वनडे के समाप्‍त होते ही दूसरे वनडे के लिये 12 नामो की हो सकती है घोषणा, वहीं दो नाये चेहरो की वापसी संभव देखें नई सलामी जोड़ी।

आपको बता दें कि दूसरा वनडे मुकाबला 24 अक्‍टूबर 2018 को विशाखापटनम के स्‍टेडियम में दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर खेला जाने वाला है। वहीं वनडे के पहले मुकाबले में इंडियन टीम का खेल प्रदर्शन भले ही काफी अच्‍छा रहा है फिर भी दूसरे वनडे में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते है। जानकारी के मुताबिक पहले 2 एक दिवसीय मैचों के लिए 14 सदस्यीय खिलाड़ियों की घोषणा कि गयी थी। इन 14 खिलाड़ियों की लिस्ट में से 12 संभावित खिलाड़ियों का चुनाव दूसरे मैच के लिए किया जा सकता है। जिसमें इस बार दो बड़े बदलाव देखने को मिल सकते है। अब आप सोच रहे होगें कि आखिर अब टीम में कौन सा बदलाव किया जाने वाला है?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि वनडे के पहले मैच के लिए लोकेश राहुल और मनीष पांडे को 12 खिलाड़ियों की सूची में स्थान नहीं दिया गया था। जबकि कुलदीप यादव को भी प्लेइंग 11 से बाहर बैठना पड़ा था। इस स्थिति में दूसरे एक दिवसीय मैच के लिए 12 संभावित खिलाड़ियों में लोकेश राहुल और मनीष पांडे दोनों ही धुरंधरों की वापसी हो सकती है। चूंकि पहले मैच में शिखर धवन का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था, ऐसे में रोहित के साथ लोकेश राहुल ओपनिंग कर सकते हैं। अगर उपरोक्‍त बदलाय होते है तो संभावित टीम कुछ इस प्रकार से होगी…..

संभावित टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी (विकेट कीपर), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, खलील अहमद।