International News - अन्तर्राष्ट्रीय

दूसरे विश्व युद्ध के वक्त का बम मिलने के बाद लंदन के एयरपोर्ट को बंद किया गया

टेम्स नदी के पास दूसरे विश्वयुद्ध के वक्त का बम मिलने के बाद लंदन सिटी एयरपोर्ट को एहतियातन बंद कर दिया गया है। एयरपोर्ट की तरफ से जारी बयान में कहा गया, ‘किंग जॉर्ज वी डॉक में निर्माण कार्य के दौरान दूसरे विश्वयुद्ध के वक्त का बम मिलने के बाद आस-पास के इलाकों को खाली कराया गया है। नतीजतन लंदन सिटी एयरपोर्ट को भी फिलहाल बंद कर दिया गया है।’दूसरे विश्व युद्ध के वक्त का बम मिलने के बाद लंदन के एयरपोर्ट को बंद किया गया

बम मिलने की सूचना के बाद मौके पर मेट्रोपॉलिटन पुलिस को बुला लिया गया है। इसके अलावा रॉयल नेवी को भी वहां तैनात किया गया है। मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने बताया कि एयरपोर्ट पर पहले से निर्धारित निर्माण कार्य के दौरान बम का पता चला। रॉयल नेवी के साथ मिलकर पुलिस बम को वहां से हटाने की कोशिश कर रही है। 

लंदन सिटी एयरपोर्ट की वेबसाइट पर जारी एक बयान में यात्रियों को अगली जानकारी तक एयरपोर्ट न आने की सलाह दी गई है। एयरपोर्ट के आस-पास के रास्तों को भी बंद कर दिया गया है। लंदन सिटी एयरपोर्ट एक इंटरनैशनल एयरपोर्ट है जो पूर्वी लंदन में स्थित है। यह इलाका द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान काफी औद्योगिक और घनी आबादी वाला था। 

Related Articles

Back to top button