देश की दिल्ली का सबसे बड़ा काला सच जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जायेगी

- in 18+, VIDEO, दिल्ली, राज्य

देश की राजधानी यूँ तो दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं. खाने के लिए, घुमने के लिए इसके साथ साथ वहां की वयस्तता के लिए दिल्ली काफी प्रसिद्द हैं. दिल्ली के कई जगह ऐसे हैं जहां घुमने के लिए हर कोई जाना चाहता हैं. दिल्ली राजनीति का केंद्र होने के नाते भी काफी व्यस्त और प्रसिद्द हैं. इसके साथ ही आज हम आपके लिए के ऐसा तथ्य लेकर आये हैं जिसे जानने के बाद हैरान रह जायेंगे.

दरअसल दिल्ली में एक ऐसी जगह भी हैं जहाँ की सड़कों पर महिलाओं के जिस्म की मंडी लगती हैं जी हाँ सही पढ़ रहे हैं आप महिलाओं के जिस्म की मंडी. दरअसल दिल्ली का जीबी रोड काफी प्रसिद्द रेड लाइट एरिया हैं जहाँ पर बड़े पैमाने पर देह व्ययापर को अंजाम दिया जाता हैं. लाखों महिलायें अपने जिस्म की बोली लगाती हैं.

इतना ही नही इन महिलाओं की बोली लगाने वाले और अपनी हवस मिटाने वाले लोगों की भी यहाँ कमी नही हा. बेहद कम दामों पर यहाँ की महिलायें अपने आबरू को लोगों के सामने रख देती हैं.

देखिये वीडियो

 

आपको बता दें कि यहाँ की अधिकतर लडकियां बाग्लादेश और नेपाल की रहने वाली हैं. हालाँकि यह रेड लाइट एरिया कई बार नागालिग लड़कियों को इस गंदे धंधे में जबरदस्ती डालने की वजह से सुर्ख़ियों में आ चुका है.