दो शादियां और दो तलाक के बाद खुद से 22 साल छोटी अभिनेत्री से प्यार करता है ये मशहुर डायरेक्टर

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में स्टार्स हो या मेकर्स सभी अपने प्यार को जाहिर करने में जरा भी नहीं हिचकिचाते लेकिन यदि वो अपने प्यार को छिपा भी रहे है तो वो प्यार किसी ना किसी वजह से सामने आ ही जाता है हम बात कर रहे है अनुराग कश्यप की जी हां आज 10 सितंबर को ही अनुराग का जन्म हुआ था।

एक मशहुर डायरेक्टर के तौर पर अपनी पहचान बना चुके अनुराग का नाम फिल्म गैग्स ऑफ वासेपुर में बेखुबी लिया जाता है।फिल्म ने अनुराग के करियर में चार चांद लगा दिए बता दें अनुराग की प्रोफेशनल लाइफ तारीफों से जितनी गदगद रही उनकी पर्सनल लाइफ में उतनी ही सम्सयाएं रही।

जी हां अनुराग की निजी जिंदगी में प्यार शादी बच्चे इस केस ने हमेशा से ही समां बांधे रखा अनुराग ने अपनी पहली शादी एडिटर आरती बजाज  से की थी लेकिन साल 2009 में दोनों के रिश्ते में काफी विवाद खडे हुए जिसके बाद दोनो नें तलाक ले लिया दोनो की एक बेटी आलिया भी है।

इसके बाद अनुराग ने बॉलीवुड एक्ट्रर्स कल्कि कोचलीन से शादी की थी दोनों की मुलाकात ऊंटी में ‘देव डी’ के दौरान हुई थी मुलाकात का ये सिलसिला नजदीकियां में बढ़ा और फिर प्यार में दोनों ने शादी भी की लेकिन दो साल के बाद ही कुछ कारणो से दोनों को अलग होना पड़ा।

इसके बाद अब अनुराग अपने से 2 साल छोटी शुभ्री के प्यार में है जी हां दरअसल सेंट जेवियर्स से अपनी पढ़ाई पूरी कर आई शुभ्री ने अपनी पढ़ाई के बाद अनुराग का फैंटम फिल्मस ज्वॉइन किया था जिसके बाद दोनों को की मुलाकात प्यार में बदली और अब दोनों लिव इन में रह रहे है।कहा जा रहा है अनुराग जल्दी ही अपनी तीसरी शादी की घोषणा भी करने वाले है हालांकि इसकी अभी कोई जानकारी नही है।

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें