धीरे-धीरे 50 करोड़ के आंकड़े की ओर बढ़ रही है बदला

- in मनोरंजन

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर बदला बॉक्स ऑफिस पर धीरे धीरे 50 करोड़ के आंकड़े की ओर बढ़ रही है. फिल्म ने रिलीज के छठे दिन 3 करोड़ 55 लाख रुपये की कमाई की है. फिल्म का ग्रास कलेक्शन अब तक 40 करोड़ 53 लाख रुपये तक पहुंच चुका है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं.

ट्रेड एक्सपर्ट्स की राय में बॉक्स ऑफिस पर बदला की पकड़ अच्छी है. फिल्म ने शुक्रवार को 5.04 करोड़, शनिवार को 8.55 करोड़, रविवार को 9.61 करोड़, सोमवार को 3.75 करोड़, मंगलवार को 3.85 करोड़, बुधवार को 3.55 कोर्ड करोड़ का कारोबार किया. भारतीय बाजार में अब तक फिल्म की कुल कमाई 34.35 करोड़ रुपये है.

फिल्म का बजट करीब 24 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस हिसाब से यह लागत निकाल चुकी है. सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म बदला स्पेनिश सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म द इनविजिबल गेस्ट की हिंदी रीमेक है. फिल्म की कहानी तापसी पन्नू के ईर्दगिर्द घूमती है. फिल्म में तापसी पर हत्या का आरोप है.

बताते चलें कि अमिताभ और तापसी ने इससे पहले ‘पिंक’ में काम किया था. दोनों फिल्मों में अमिताभ ने वकील की भूमिका निभाई है. फिल्म का निर्माण शाहरुख खान के बैनर ने किया है. सुजोय सुजॉय ने इससे पहले कहानी का निर्देशन किया था. इसमें विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. इसके अलावा क्रिटिक्स ने भी फिल्म की कहानी को सराहा था.