नर्स ने लड़के को घर बुलाकर बोली-जो मैं कहूं करो वरना प्राइवेट पार्ट काट दूंगी

- in अजब-गजब

पंजाब केकंगनवाल इलाके में अवैध संबंधों के कारण इंजेक्‍शन लगाकर युवक का गुप्‍तांग काटने का मामला सामने आया है। यहां पेशे से नर्स एक महिला का युवक से प्रेम संबंध था। दो दिन पहले नर्स ने युवक को बुलाया और शादी के लिए दबाव डालने लगी। युवक ने शादी से इंकार कर दिया तो नर्स ने धोखे से उसे बेहोशी का इंजेक्‍शन लगा दिया। युवक जब बेसुध हो गया तो उसका प्राइवेट पार्ट काटकर फरार हो गई। पड़ोस की एक महिला ने युवक को देखा तो उसने पुलिस को सूचना दी।नर्स ने लड़के को घर बुलाकर बोली-जो मैं कहूं करो वरना प्राइवेट पार्ट काट दूंगी

 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है। पुलिस आरोपी नर्स की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक कंगनवाल स्थित शमशेर कॉलोनी निवासी युवक के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि कंगनवाल इलाके की नर्स का अपने पहले पति के साथ विवाद चल रहा था। इसके बाद उसने उसके बेटे से प्रेम संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन उसने मना कर दिया।

इसके बाद वह रंजिश रखने लगी। युवक के पिता ने बताया कि नर्स ने शुक्रवार को फोन कर बेटे को एकता कॉलोनी में बुलाया। यहां पहुंचने पर वह उसे एक कमरे में ले गई। उसने कमरे में उससे शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की।

लड़के ने इससे मना कर दिया। इस पर नर्स ने उसे नशे का टीका लगा दिया। युवक के पिता के अनुसार, जब लड़का बेहोश हो गया तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका गुप्तांग काट दिया। इसके बाद सभी उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। जब होश आया तो बेटे ने घर फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिवार के लोग घायल हालत में उसे अस्पताल ले गए और मामले की शिकायत पुलिस को दी।