नशे में ‘टल्ली’ होने के बाद लोग करते हैं व्हाट्सएप पर ऐसे मैसेज

- in अजब-गजब

सबके चेहरों पर मुखौटे हैं. व्यक्ति बाहर से कुछ और दिखता है और अंदर से कुछ और होता है. रिसर्च में भी यह बात सामने आई है कि शराब पीने के बाद इंसान का अपने इमोशंस पर कंट्रोल नहीं रहता है. आपने सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज़ देखे होंगे जिसमें शराबीलोग कुछ ऐसी हरकते करते हैं जिसको देखकर आपको गुस्सा और हंसी दोनों आती होगी. आमतौर पर शराब को सबसे बुरी लत माना गया है.

वहीं कभी-कभार आपके अंदर के रियल इंसान को दारु ही सामने भी ला देती है. कभी इंसान इसे पीकर बहुत प्रसन्न हो जाता है तो कभी अच्छा-खासा इंसान नशे में दुखी हो जाता है.

बीयर पीने के बाद नशे में लोगों के दिखते हैं अलग-अलग रूप

हर व्यक्ति के लिये बीयर अलग-अलग रूप में काम करती हैं. कई बार आपने देखा होगा कि जिस इंसान को आप बहुत सीरियस और सभ्य मानते हैं वहीं इंसान टल्ली होकर कॉमे़डियन बन जाता है और आप उसे देखकर चौंक जाते हैं.

आमतौर पर नशे की हालत में लोग दो इंसानों के सबसे ज्यादा याद करते हैं एक तो वो जिनसे वे नफरत करते हैं दूसरा वो जिनसे वे बहुत प्यार करते हैं. कई बार लोग फोन मिलाकर बिना होशहवाश में ही सामने वाले को न जाने क्या-क्या बोल डालते हैं. वहीं अब लोग व्हाट्सएप पर पीकर भी ऐसे टेक्स्ट करते हैं कि आप सोच भी नहीं सकते हैं.

टल्ली होकर नशे में लोग करते हैं कुछ ऐसा

आज हम आपको कुछ ऐसे ही टल्ली वाले मैसेज पढ़ाएंगे जिन्हे पढ़ने के बाद आप यही कहेंगे कि दारु बदनाम कर दी नाम कर दी…

आमतौर पर पीने वाले समझते हैं कि उन्हें चढ़ी ही नहीं लेकिन सामने वाला समझ जाता है कि ये टल्ली होकर मैसेज कर रहा है. तभी तो वो लिखता कुछ और है और मतलब कुछ और निकलता है. नशे की हालत में लोग खुद को सिंगल ही मान लेते हैं और अपनी ही गर्लफ्रेंड से पूछते हैं कि तुम सिंगल हो क्या?

कई बार बेटे लोग नशे की हालत में मां को बहुत याद करते हैं. और मैसेज में लिख देते हैं कि उन्होंने आज पी है. वहीं मां भी कम नहीं होती कायदे से झऱिया देती है.

आमतौर पर नशेड़ियों के अपना पुराना प्यार याद आने लगता है वह अपनी Ex को मैसेज करते हैं तो उसकी एक्स कुछ ऐसा ही रिप्लाई देती है.

कई बार लोग सड़क पर चल रहे इंसान को गले लगा लेते हैं और कहने लगते हैं ये…

शराब पीने के बाद ज्यादातर लोग गर्लफ्रेंड को मेसेजऔर कॉल करते हैं. आप ऐसा करने से बचें. ऐसे में अगर आप नशे की हालत में कुछ ऐसी बात बोल सकते है, जो आपकी पार्टनर को अच्छा न लगे.

तो दोस्तों अगर कभी आपने भी कभी ज्यादा पी रखी हो नशे में हो, तो अपने मोबाइल को स्विचऑफ कर दें वरना हैंगओवर उतरने के बाद आपकी क्या हालत होगी ये तो आप खुद ही जानते होंगे. इसलिये मैं कहना चाहूंगी ‘Don’t Drinks and drive’ ‘Don’t Drinks and text Message also’.