नाक रगड़ने वाले कमेंट पर अखिलेश ने योगी को दिया जवाब, बोले- अभी क्या-क्या…

- in उत्तर प्रदेश

लोकसभा चुनाव से ऐन पहले नेताओं के बीच वार-पलटवार का सिलसिला शुरू हो गया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन करने पर निशाना साधा था, अब अखिलेश यादव ने योगी पर पलटवार किया है. योगी द्वारा नाक रगड़ने वाले कमेंट पर अखिलेश ने कहा कि अभी देखिए आने वाले दो-तीन महीने में और क्या-क्या निकलेगा.

नाक रगड़ने वाले कमेंट पर अखिलेश ने योगी को दिया जवाब, बोले- अभी क्या-क्या...अखिलेश का योगी पर पलटवार

राजद नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात करने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे अखिलेश ने योगी के बयान पर कहा, ‘’हम नाक क्यों रगड़ें, जिनकी सरकार जा रही है वो नाक रगड़ें. हम समाजवादी अपनी भाषा नहीं बदलेंगे.’’

एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा, ‘’मैं मुख्यमंत्री की भाषा पर बस इतना बोल सकता हूं कि उन्होंने बहुत अच्छा बोला, अभी ढाई-तीन महीने में देखिए और क्या-क्या निकलेगा. उसका भी इंतजार रहेगा’’.

ऐसा क्या कहा था योगी ने?

बता दें कि आजतक के कुंभ स्पेशल कार्यक्रम में शिरकत करने आए योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पर कहा था कि ये एक मजबूरी का सौदा है. योगी ने कहा था, ‘’मायावती ने सपा पर कृपा कर दी है, जरुरत से ज्यादा सीटें दे दी. मायावती सपा को 10 सीटें भी देतीं तो अखिलेश नाक रगड़कर ले लेते. क्योंकि राज्य में सपा की स्थिति बेहद खराब है.’

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला करते हुए योगी ने कहा था कि अगर ये गठबंधन नहीं करते तो अखिलेश कन्नौज की सीट भी नहीं बचा पाते, इटावा और मैनपुरी की सीट तो दूर की बात है.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पूर्व समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी में गठबंधन हुआ है. दोनों पार्टियां उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में से 38-38 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी. बाकी सीटें अन्य पार्टियों के लिए छोड़ी गई हैं.