नागिन-3 में अब खुलेगा बड़ा सस्पेंस, जाने क्या है प्रिंस नरूला की सच्चाई?

- in मनोरंजन

कलर्स के शो नागिन-3 में हर हफ्ते दर्शकों को नया ट्विस्ट देखने को मिलता है. इन दिनों शो में प्रिंस नरूला की एंट्री हुई है. वे शानका रोल निभा रहे हैं. जिसकी नागिन विश से सगाई हुई है. कर्लस ने नागिन-3 का नया प्रोमो रिलीज किया है. जिसमें शान के भोले चेहरे के पीछे छिपे राज से पर्दा उठता है.नागिन-3 में अब खुलेगा बड़ा सस्पेंस, जाने क्या है प्रिंस नरूला की सच्चाई?

प्रोमो में दिखाया गया है कि शान (प्रिंस) एक सपेरा है. जिसका नाम शाहनवाज है. वो नेगेटिव रोल में दिखेंगे. वे विश को उसकी दोस्त बेला के खिलाफ सम्मोहित करेंगे. प्रोमो में शान कहता है- ”अब आपके दिल और दिमाग पे शाहनवाज का कब्जा है.”

यकीनन ही नागिन-3 के अपकमिंग एपिसोड्स काफी मजेदार होने वाले हैं. शान सपेरे के भेष में बेला और विश को अलग करने के लिए क्या-क्या हथकंडे अपनाता है, ये देखना मजेदार होगा. साथ ही बेला कैसे विश को सपेरे से चंगुल से छुड़ाती है?

बता दें, टीवी शो नागिन जबसे ऑनएयर हुआ है टीआरपी चार्ट में कब्जा बनाए हुए है. शो में नागिन बेला और माहिर के बीच बढ़ती नजदीकियों को लोग काफी पंसद कर रहे हैं. देखना होगा कि सपेरे की एंट्री से शो की टीआरपी में कितना उछाल आता है.

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें