निक जोन्स का बड़ा खुलासा प्रियंका का प्यार पाने के लिए नहीं, बल्कि इस वजह जोड़ा हैं रिश्ता

- in मनोरंजन

क्वांटिको और बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा और पॉप स्टार निक जोन्स थोड़ी इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में है। चाहे लॉस एंजिल्स में मेमोरियल डे सप्ताहांत हो या भारत के गोवा के लिए एक छोटी सी ट्रिप, इनके रोमांस की खबरे सभी ओर हो रही है।

इन प्रेमी युगल की खबरे चाहे जितनी हो पर एक बात दोनों के बिच आम है ओर वो है इनका क्लासिक लक्ज़री कारो को लेकर प्रेम है।   इन के गैरेज में कुछ क्लासिक लक्जरी कारें देखि जा सकती हैं।

 रोल्स रॉयस घोस्ट – प्रियंका चोपड़ा

 क्वांटिको स्टार के स्वामित्व में 5.25 करोड़ की रोल्स रॉयस घोस्ट  एक है। यह बहु बहुराष्ट्रीय कार के साथ वो हाई -प्रोफ़ाइल इवेंट्स में जाती है। ये कार उन्होंने वर्ष 2014 में खरीदी थी। 

160 फोर्ड थंडरबर्ड – निक जोन्स 

कुछ साल पहले निक ने मोंटे कार्लो में इस थंडरबर्ड को खरीदा था। यह 5766-सीसी इंजन के साथ सबसे शानदार कारों में से एक है। यह लगभग $ 35,000- $ 50,000 मूल्य है।

बीमड 5 सीरीज़- प्रियंका चोपड़ा

यह वही कार है जिसमें हाल ही प्रेमी युगल निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा को भारत में देखे गए था। इस कार की कीमत की शुरआत 52 लाख से होती है। 

बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज़ सेडान – निक जोन्स 

यह निक की सबसे जयादा प्रयोग में आने वाली कार है ये ई 30 बीएमडब्लू 5 सीरीज़ की सेडान कार है। यह विलासिता और अच्छे प्रदर्शन का एकदम सही तालमेल है।

मर्सिडीज एस- क्लास – प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका की यह सुपर व्हाइट लास्ट जनरेशन मर्सिडीज एस-क्लास काली छत के साथ बहुत ही लक्ज़री लुक देती है इस कार की शुरआत भारत में 1.33 करोड़ से होती है।

1 9 68 फोर्ड मस्टंग – निक जोन्स