पड़ोसी ने अंधेरे में महिला का पति बनकर किया रेप, पत्नी नही कर पाई विरोध तो….

- in अपराध, राष्ट्रीय

देश मे अपराधों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस महकमा लगातार प्रयासरत है लेकिन फिर भी यह ग्राफ नीचे आने का नाम ही नहीं ले रहा है। हर दिन देश के अलग अलग कोनें से रेप की खबरें आती है। वहीं आरोपी अपने मंसूबे को अंजाम देने के लिए अलग अलग तरह के प्रयोग करते रहते है। आज आपको एक अपराधी के हौंसले के बारे में बताने जा रहै है जहां उसने अपराध को अंजाम देने के लिए एक अलग तरह का तरीका अपनाय़ा है। इस तरीके का महिला ने भी विऱोध नहीं किया। एक अपराधी ने रात के अंधेरे का फ़ायदा उठाकर पड़ोस में रहने वाली महिला का बलात्कार कर दिया।

दरअसल हुआ यूं कि महिला घर के सारे कामकाज से निपटने के बाद अपने कमरे की लाइटें बंद करके आराम कर रही थी, तभी आरोपी विश्वनाथ कोकिन उर्फ़ ​​विष्णु ने अंधेरे का फायदा उठाकर महिला के कमरे मे घुस गया। और महिला के साथ संबंध बना डाले। सबसे बड़ी खास बात तो यह है कि महिला को इस दौरान दूसरे व्यक्ति का जरा सा भी अहसास नहीं हुआ। और महिला ने बिना विरोध किए अपने आप को उसके हवाले कर दिया।

महिला को आरोपी का तब पता चला जब वह खुद कमरे की लाइट जलाकर कपड़े पहनकर जाने लगा। महिला अपने पति की जगह पर किसी औऱ को देखकर दंग रह गई। औऱ सुबह महिला ने हार नहीं मानते हुए थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज करा दी। पवई पुलिस थाना इंचार्ज ने बताया कि ‘धारा 376 के तहत आरोपी के ख़िलाफ़ रेप का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फिलहाल आरोपी सलाखों के पीछे है। लेकिन सवाल यह उठता है कि हमारे देश मे अपराधियों के हौंसले इतने बढ गए कि कमरे में जाकर महिला के साथ ऐसा करने की हिम्मत हो जाती है। इसके पीछे कही ना कहीं हमारे कानून की भी कमीं है।

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें