पति के पीछे घर में होता था ये गंदा काम, सीसीटीवी में मिले सबूत को देखकर उड़ गयें होश

- in अजब-गजब

आमतौर पर लोग अपने घर में सीसीटीवी कैमरा क्यों लगवाते है? इसका सबसे सरल जवाब यही है कि अपने घर की सुरक्षा के लिए। लेकिन क्या आप जानते है कि घर की सुरक्षा या अपने कर्मचारियों पर नजर रखने के अलावा भी लोग सीसीटीवी का इस्तेमाल अपने घर या आॅफिस पर गुप्त रुप से नजर रखने के लिए भी करते है। आम तौर पर सीसीटीवी का इस्तेमाल लोग अपने घर या आॅफिस जैसी जगहो पर यह जानने के लिए भी करते है कि उनकी पीठ पिछे क्या हो रहा है। ऐसा ही इस वीडियो मे नजर आ रहा है जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी को बिना बताए (cheating wife) घर पर सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया। लेकिन एक दिन सीसीटीवी की रिकार्डिग देख कर उसके होश उड गये।

अब ये तो नही पता कि ये कैमरा पति ने क्या सोच कर लगवाया था पर वीडियो देख कर तो यही लग रहा है कि शायद इस शख्स को अपनी पत्नी पर पहले से ही शक था। इस वीडियो मे आप देख सकते है कि जैसे ही पति महाशय घर से बाहर जाते है उसकी पत्नी अपने असली रंग में आ जाती हैं। वो अपने पति के घर से बाहर निकलते ही कुछ ऐसी हरकते करती है जिसे देख कर किसी के भी होश उड जाए।

वीडियो मेे नजर आ रहा है कि जैसे ही इस महिला का पति घर से बाहर जाता है वह अपनी साथ इस घर में मौजूद दूसरी महिला के साथ शारिरिक संबध बनाने में मग्न हो जाती है। सीसीटीवी कैमरे की नजर से बेखबर ये दोनो महिलाएं अपने में ही डूबी हुई है। इनको शायद ये भनक तक नही है कि उनकी इस शर्मनाक हरकत का सबूत कही कैद भी हो रहा है।

ये वीडियो कहां का है व इसमें कितनी सच्चाई है यह तो दावें के साथ नही कहां जा सकता लेकिन ये काफी समय से सोशल मिडिया पर वाईफ की चिटिंग के नाम से मशहूर हो रहा है। इस वीडियो को आप देख कर सोच ही सकते है कि ये क्यो इतना वायरल वीडियो है।