पति को जिंदगी भर परेशान रखती हैं ऐसी लड़कियां, नही चल पता पति-पत्नी का रिश्ता

- in जीवनशैली

शादी के बाद एक मात्र पत्नी ही होती है जो अपने पति के हर सुख-दुःख अथवा हर कदम पर उसका साथ देती है। पत्नी ही होती है जो पति और ससुराल वालों की जिंदगी में सुख- शांति लाती है। लेकिन आपको बता दें कि जीवन का सही मार्ग दिखने वाली पत्नी ही आपकी (पति) और आपके घर वालों यानि ससुराल वालों की जिंदगी बर्बाद कर सकती है।

जी हां, हर व्यक्ति का सपना होता है कि उसकी शादी ऐसी स्त्री से हो जो उसके साथ-साथ उसके परिवार का भी ख्याल रखे। आपने यह कहावत भी सुनी होगी कि एक सफल व्यक्ति के पीछे महिला का ही हाथ होता है। लेकिन, अगर आपकी शादी होने के बाद आपकी जिंदगी में कई सारी मुसीबतें आ रही हो या फिर आपको ऐसा लग रहा हो कि आपको असफलता मिल रही है। तो हो सकता है कि इन सबकी वजह आपका पार्टनर हो।

अगर आपको लगता है कि हर पत्नी अपने पति के लिए और अपने ससुराल वालों के लिए भाग्य बढ़ाने वाली होती है तो आप बिल्कुल गलत हैं। आपको बता दें कि कुछ महिलाओं की आदतों और कामों की वजह से भी आपकी किस्मत खराब हो सकती है। जी हां, आज हम आपको बताने जा रहे है कि वो कौन सी महिलाएं होती हैं जो अपने पति के लिए खतरनाक साबित होती हैं। तो चलिए जानते है..

– ऐसी पत्नी जो अपने पति को बिना बताए उसके पर्स, बैंक या एटीएम से पैसे निकाल ले वह दुर्भाग्य का कारण बन सकता है। पत्नी के ऐसा करने से आपके धन की बरकत बिलकुल रुक जायेगी। इसलिए उसे कभी ऐसा न करने दे।

– अगर किसी व्यक्ति की पत्नी को बहुत देर तक सोने की आदत हो तो वह घर और परिवार के लिए अशुभ हो सकती है। देर तक सोने वाली स्त्रियां अपने पति और उसके परिवार व ससुराल के लोगों की असफलता का कारण बन सकती है। इसलिए ऐसी महिलाओं से सावधान रहे जो देर तक सोने की आदत से ग्रसित हो।

– जिस व्यक्ति की पत्नी रात को सोते वक्त अपने माथे का सिंदूर धोकर सोते उस व्यक्ति की असफलता और दुर्घटना होने का खतरा बढ़ा जाता है।

– ऐसी पत्नी जो अक्सर काले रंग के कपड़े पहने या पहनना पसंद करे वह भी अपने पति और ससुराल वालों के लिए दुर्भाग्य का कारण बन सकती है। यह आपको आर्थिक नुकसान पहुंचा सकता है।

– यदि आपकी पत्नी गुरुवार के दिन बाल धोती हैं तो उन्हें मना करें। यह आपकी असफलता का कारण हो सकता। गुरुवार के दिन बाल धोना पति के लिए खराब माना जाता है।

– ऐसी पत्नी जो मंगलवार, गुरुवार और शनिवार के दिन भी मांस खाये वो अपने पति की बर्बादी का कारण बन सकती है।

– अगर किसी व्यक्ति की पत्नी ज्यादा पुराने ब्रश का इस्तेमाल करने की आदी है, तो वह न सिर्फ अपने पति के लिए बल्कि अपने ससुराल वालों के लिए भी दुर्भाग्य का कारण बन सकती है। अगर ऐसा है तो उसे ऐसा करने से रोके और उसे नया ब्रश लाकर दें।

– जिस व्यक्ति की बीवी अधिक स्टाइलिश हो और बार-बार पार्लर जाती हो यह भी पति की बर्बादी का कारण बन सकता है।