पति बाहर करता रहा इंतजार और अंदर डॉ. ने इंजेक्शन का डर दिखाकर पत्नी के साथ किया…

- in अजब-गजब

जिस चिकित्सक को भगवान का रूप समझ जाता है उसी चिकित्सक ने मानवता की सारी हदें पार कर दी। और एक महिला के साथ ऐसा घिनौना काम कर दिया जिसके बारे में सुनकर हर कोई दंग रह गया। दरअसल मामला सूरत के नानपुर स्थित मी एंड मम्मी अस्पताल का है। जहां एक 28 वर्षीय महिला ने एक गायनेकोलॉजिस्ट डॉक्टर पर रेप का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार अस्पताल में इलाज करवाने आई एक युवती को चिकित्सक ने जान से मारने की धमकी देकर उसका बलात्कार कर दिया।पति बाहर करता रहा इंतजार और अंदर डॉ. ने इंजेक्शन का डर दिखाकर पत्नी के साथ किया...

आरोपी चिकित्सक का नाम प्रफुल्ल जोशी बताया जा रहा है। दरअसल शादी के 5 साल बाद भी जब महिला को कोई बच्चा नहीं हुआ तो उसने मी एंड मम्मी अस्पताल का रूख किया। जहां से वह दवाई ले रही थी। रेप वाले दिन महिला ने अपने पति के साथ ढाई घंटे तक चिकित्सक का इंतजार किया। जब उसका नंबर आया तो एक नर्स ने उसके पति को बाहर पति को बाहर बैठाकर महिला को कंस्लटिंग रूम में लेकर चले गए। जहां महिला को एक बैड पर लेटा दिया। एक इंजेक्शन लगाकर नर्स बाहर चली गई।

नर्स के बाहर जाने पर चिकित्सक ने महिला से कहा कि वह जहर का इंजेक्शन लगाकर उस मार देगा। अगर बचना है तो उसके साथ संबंध बानाने पड़ेंगे। इसलिए महिला ने बिना विरोध किए उसके साथ संबंध बना लिए. और बाहर आकर काउंटर पर बिल देकर पति के साथ घर आ गई। महिला उस समय घबरा गई जब डॉक्टर ने कहा कि उसे कल भी आना है।

डरी हुई महिला ने बाद में अपने पति को सारी बात बताई जिसके बाद उसके पति ने परिवार वालों को साथ लेकर चिकित्सक के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। जहां पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाया औऱ आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें