पति से तंग आकर महिलाओं के साथ संबंध बनाने को मजबूर हो गई थी ये सिंगर

- in मनोरंजन

दुनियाभर में अपने शानदार गानों से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली लंदन की सिंगर और टीवी एंकर लिली एलन को तो आप जानते ही होंगे,उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में बहुत सारे गाने गाएं हैं. लिली काफी खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. हाल ही में लिली एलन ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई ऐसे खुलासे किए हैं जिनको सुनकर हर कोई हैरान है.

लिली ने अपनी निजी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में हुई रिलीज किताब और सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर खुलासा किया है. उनकी इस बात से उनके कई फैंस हैरान है. इंग्लिश वेबसाइट के अनुसार बताया जा रहा है कि अपनी किताब ‘My Thoughts Exactly’ में इस बात का खुलासा किया है कि जब वह शादीशुदा जिंदगी से तंग हो गई थी तो वह अकेली रहने लग गई थीं.

अपनी जिंदगी से तंग आकर उन्होंने महिला एस्कॉर्टस के साथ संबंध बनाए थे. शीजस एल्बम की प्रचार के समय महिलाओं के लिली ने साथ संबंध बनाएं थे. इस बात को लेकर वह कहती हैं कि “अगर मैं इस बात के लिए गर्व फील नहीं करती तो शर्मिंदगी भी फील नहीं करती”. इस बात को लेकर एलेन ने अपने इंस्टाग्राम पर विस्तार से बताया है उन्होंने आगे बताया है कि…

बता दें कि इस बात को लेकर वह पहली बार नहीं कर रही हैं बल्कि परिवार और अपने पति सैम को लेकर भी कई तरह के बयान दिए हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि “मैं कभी अच्छी पत्नी नहीं बन सकी और ना ही कभी अच्छी मां, मैंने अपने पति को हमेशा धोखा दिया है”.

दरअसल एलन ने साल 2016 में ब्रिटेन के बिजनेसमैन से तलाक लिया था तबसे वह अकेली रह रही हैं. अगर बात करें उनके फेमस गानों की तो ‘लॉस्ट माय माइंड’, ‘एयर बैलून’, नॉट फेयर, जैसे गानों से अपनी अलग पहचान बनाई है.