पत्‍नी के पर्स में पेन ढूढ़ रहे पति को मिली ऐसी चीज की देखते ही आ गया चक्‍कर

- in अजब-गजब

कहते हैं कि पति पत्‍नी का रिश्‍ता बेहद ही विश्‍वास भरा और पवित्र होता है। लेकिन कई बार ऐसा भी देखने को मिलता है कि पति पत्‍नी के बीच कड़वाहट हो जाती है उसके पिछे का कारण होता है विश्‍वास क्‍योंकि अगर इस रिश्‍ते में भरोसा न हो तो ये रिश्‍ता एक कदम भी आगे नहीं बढ़ सकता है। वहीं कई बार पति पत्‍नी के बीच कई ऐसे भी अजीबों गरीब मामले सुनने को मिलते हैं आज भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल आपको बता दें कि हाल ही में जाम्बिया के कोर्ट में एक ऐसा मामला सामने आया जो बड़ा ही अजीबोगरीब मामला है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी के इनरवियर में लाल मिर्ची रगड़ दी।

जानकारी के लिए बता दें कि जाम्‍बिया के कोर्ट में जो मामला सामने आया उसमें 30 साल की नेल्ली सिमम्बो ने अपने पति पर प्रचारित करने का आरोप लगाया है और फिर तलाक की अर्जी की है। जबकि पति से इसके बारे में पूछा गया तो उसने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उसने अपनी पत्नी के पर्स में 2 यूज्ड कंडोम मिले , जिसके बाद वो गुस्‍से से पागल हो गया और उनसे अपना आपा खो दिया और पत्नी को सबक सिखाने के लिए उसके इनरवियर में लाल मिर्ची रगड़ दी।

इतना ही नहीं पत्‍नी सिमम्बो ने कोर्ट को बताया कि उसका पति उसपर शक करता था और जिसकी वजह से वो आए दिन उससे काफी मारपीट भी करता रहता था वहीं पत्‍नी की बात को ध्‍यान रखकर जब उसका मेडिकल जांच कराया गया तो पता चला कि उसके प्राइवेट पार्ट्स में सूजन और चोट के निशान है।

वहीं पति का कहना था कि उसको पत्नी पर अवैध संबंध रखने का शक था इतना ही नहीं उसने बताया कि वो अक्‍सर किसी दूसरे मर्द के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी और उसे धोखा दे रही थी। इतना ही नहीं उसने आगे बताया कि वो उससे छुप-छुपकर पराए मर्द के साथ संबंध बनाती थी इसलिए उसने उसे सबक सिखाने के लिए उसके इनरवियर में लाल मिर्ची रगड़ दी।

वहीं दूसरी तरफ सिमम्बो ने कोर्ट को बताया कि उसके पति ने उसे पहले भी मारने की कोशिश की। उसने सोते हुए उसका गला दबाने की कोशिश की थी लेकिन वहीं इस बात को लेकर पति का कहना था कि उसकी पत्नी उसके साथ संबंध बनाने से इंकार करती थी, जबकि उसके पर्स में उसे इस्तेमाल किया हुआ कंडोम मिला, जिससे उसका शक यकीन में बदल गया।

इन दलीलों को सुनने के बाद आखिरकार कोर्ट ने पति पत्‍नी का तलाक करवा दिया और फिर उससे उचित कमी पूर्ति की राशी दिलवाई और साथ ही बच्चों की कस्टडी भी पत्नी को दिलवाई। पति को हर महीने पत्नी और बच्चों का खर्च देना होगा।

कोर्ट ने ये फैसला इसलिए लिया क्‍योंकि ये किसी भी कीमत पर अब एक साथ रहने को तैयार नहीं थें इतना ही नही जरा आप ही सोचिए जो एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हैं वहां प्‍यार कैसे जन्‍म ले सकता है और जहां प्‍यार नहीं होता वहां पति पत्‍नी का रिश्‍ता कैसे आगे बढ़ सकता है।

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें