पन्द्रह अगस्त पर मुलायम ने कही ये बड़ी बात, चीन-पाकिस्तान को बताया सबसे बड़ा खतरा

चीन और पाकिस्तान देश के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं। दोनों देश गठबंधन करके भारत पर हमले की तैयारी कर रहे हैं। भारत को इनसे अब बहुत ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है। स्वतंत्रता दिवस पर इटावा में आयोजित शहीदों की श्रद्धांजलि यात्रा के दौरान ये बात समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कही। 

नुमाइश पंडाल में ‘मुलायम के लोग’ संगठन द्वारा आयोजित श्रंद्धाजलि यात्रा में मुलायम ने कहा कि युवाओं को अन्याय के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। अपने भाषण में उन्होंने देश को आज़ाद कराने में अपना जीवन निछावर करने वालो शहीदों को याद किया। पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने समजवादी पार्टी को अपने खून पसीने से सींचने वाले नेता जी से पार्टी को मजबूत करने के लिये उचित निर्णय लेने के लिये कहा। 

पन्द्रह अगस्त पर मुलायम ने कही ये बड़ी बात, चीन-पाकिस्तान को बताया सबसे बड़ा खतरानेताजी का अपमान हुआ इसीलिए हारी पार्टीः शिवपाल

समाजवादी संघर्ष को याद कर मुलायम ने ये भी कहा कि देश की आजादी में समाजवादी लोगों का महत्वपूर्ण स्थान रहा है इसलिए हमें इस आजादी के महत्व को समझना चाहिए। समाजवादियों का शुरू से एक ही संकल्प रहा है कि अन्याय को बर्दाश्त ना करें इसलिए नौजवानों, किसानों, युवाओं से अपील है कि वह कहीं भी अन्याय होता देखें तो उसके खिलाफ आवाज उठाएं किसी भी परिस्थिति में अन्याय को बर्दाश्त ना करें। 

इस मौके पर पूर्व मंत्री व सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पार्टी को नेताजी ने अपने संघर्ष से बनाया लेकिन कुछ लोग पार्टी को तोड़ने का काम कर रहे नेताजी का अपमान हुआ इसीलिए लोकसभा और विधानसभा के चुनाव में पार्टी को हार का सामना करना पड़ा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के कई जिलो के दौरे में यह बात सामने आई कि अब युवा ,नोजवान, किसान ,मुसलमान सभी नेता जी के संरक्षण में फिर से संघर्ष के लिए तैयार हैं नेताजी का आदेश होगा तो इटावा से ही मुलायम के लोग सड़कों पर उतर कर संघर्ष करेंगे। राज्यपाल राम नाईक से सोमवार को राजभवन में सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने मुलाकात की। राजभवन के प्रवक्ता ने इस मुलाकात को पूरी तरह से शिष्टाचार मुलाकात बताया है।