पहली बार अपनी सगी मां के साथ बॉबी देओल ने ली सेल्फी, लोग कर रहे हैं तारीफ

- in मनोरंजन

सोशल मिडिया पर अक्सर कोई न कोई फोटो वाइरल होती ही रहती है जो लोगो को बहुत पसंद आती है लेकिन आज सोशल मिडिया पर एक ऐसी फोटो वाइरल हो रही है जो आज तक कभी नहीं हुई है !

जी हाँ हम बात कर रहे है धर्मेन्द्र की पहली पत्नी और सनी देओल और बाबी देओल की माँ की एक फोटो सोशल मीडिया पर आजकल बहुत ज्यादा वायरल हो रही है! बालीवुड में करीब 4 साल बाद वापसी करने वाले दिग्गज अभिनेता बाबी देओल ने अपनी माँ के जन्म दिन पर अपने साथ एक बहुत ही सुन्दर फोटो खीची है! और फोटो को उन्होंने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर किया है

और बाबी ने इसे शेयर करते हुए अपनी माँ को जन्म दिन की बधाई देते हुए लिखा है कि आप ही मेरे सबकुछ हो और मै आपसे बहुत प्यार करता हू आप ही मेरे सब कुछ हो वैसे हम आपको बता दे कि धर्मेन्द्र की पहली पत्नी और सनी और बाबी की माँ का नाम प्रकाश कौर है! और यह हमेशा लाइम लाइट से दूर ही रहती है! और लोगो ने तो बहुत ज्यादा इनकी तस्वीर भी नहीं देखी होगी!

बाबी ने इस फोटो को सोशल मिडिया में शेयर करते हुए अपनी माँ से लोगो को रूबरू करवाया है! इस तस्वीर में आप देख रहे होगे कि बाबी अपनी माँ को कितने प्यार से गले लगाए है और इस तस्वीर को लाखो लोगो ने भी पसंद किया है! सोशल मिडिया पर यह तस्वीर बहुत ज्यादा वाइरल हो चुकी है! आपको हम जानकारी के लिए बता दे कि बाबी फिल्म रेस-3 से बालीवुड में वापसी कर रहे है! अभी बाबी के पास तीन फिल्मो में काम करने के आफर है अब देखना है कि बालीवुड में बाबी क्या धमाल मचा पाते है!