पहली बार कैमरे में कैद हुई शाहिद की साली, खुबसूरती में मीरा से भी 4 कदम हैं आगे

- in खेल

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि आजकल शाहिद और मीरा कपूर की चर्चा में बने हुए हैं वहीं आपको ये भी बता दें कि ये बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक है इनकी जोड़ी बेस्‍ट जोडि़यों में से एक है। वहीं आप सभी ये भी जानते हैं शाहिद कपूर की पत्नी का नाम मीरा राजपूत है और इनकी बेटी का नाम है मीसा कपुर है। अभी कुछ ही समय पहले आपको भी खबर मिली है कि बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बुधवार की देर रात को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। शाहिद और मीरा की दो साल पहले हुई बेटी के बाद अब दूसरा बेटा जन्म हुआ है।

इस कपल ने साल 2015 में शादी रचाई थी और तीन साल के भीतर दो बच्चों को जन्म दिया। इससे पहले कई बार मीरा राजपूत की बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो जाती है। प्रेगनेंसी के चलते मीरा राजपूत को कई बार हॉस्पिटल चेकअप के लिए जाना पड़ता है। बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी 7 जुलाई 2015 को हुई थी। इसके सालभर के बाद 26 अगस्‍त 2016 को इनकी बेटी मीशा का जन्‍म हुआ था। वहीं आपको बता दें कि मीरा अभी डेढ़ साल ही है और अब वो बड़ी बहन भी बन गई है। वहीं ये भी बता दें कि अक्‍सर ही शाहिद कपूर पूरे परिवार के साथ डिनर और बॉलीवुड पार्टीज में नजर आते हैं।

बताया तो ये भी जाता है कि शाहिद और मीशा ने अपने दूसरे बच्चे के बीच ज़्यादा वक़्त की दूरी इसलिए नहीं रखी क्योंकि मीरा भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहती थी जिसकी वजह से उन्‍होने बेटी मीशा के जन्म के बाद इस जोड़े दूसरे बच्चे की प्लानिंग पहले से ही कर ली थी। लेकिन आज हम मीरा नहीं बल्कि उनकी बहन के बारे में बताने जा रहे हैं क्‍योंकि वो पहली बार मीडिया के कैमरों में कैद हुई है। मगर आज हम बात करने वाले हैं शाहिद कपूर की खूबसूरत साली के बारे में जो कि मीरा राजपूत की बहन है।

जी हां आपको बता दें कि मीरा राजपूत की बहन और शाहिद कपूर की साली यह तस्वीरें मुंबई के किसी हॉस्पिटल के बाहर की तस्वीर है जहां पर मीरा राजपूत से उनकी बहन और उनकी बेटी मीसा मिलने के लिए आई। बता दें कि इन तस्वीरों में शाहिद कपूर की साली बेहद खूबसूरत नजर आ रही है जबकि क्यूटनेस के मामले में मीसा कपूर भी किसी से कम नहीं है। आप इस तस्‍वीर में देख सकते हैं कि मीरा की बहन उनसे भी ज्‍यादा खुबसूरत हैं। वहीं जानकारी के अनुसार ये भी बता दें कि शाहिद और मीरा ने अपने बेटे का नाम ज़ेन कपूर रखा है।

वहीं आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में शाहिद कपूर की साली बेटी मीशा कपूर की खूबसूरत तस्वीरें लोग शेयर और लाइक कर रहे हैं। लोग उनकी साली को भी उतना ही पसंद कर रहे हैं जिनता की मीरा और शाहिद को करते हैं। आप भी उनकी तस्‍वीरों को देखकर ये समझ गए होंगे।