पायलट की पत्नी की संदिग्ध हालत में मौत-फटे मिले कपड़े, एक महीने पहले हुई थी लव मैरिज

लखनऊ। राजधानी में एक 30 वर्षीय महिला की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला सुबह जेठानी के साथ चाय पीकर फ्लैट से बाहर निकली थी। अपार्टमेंट के इलेक्ट्रिशियन से महिला की मौत की सूचना मिली। मृतका कोस्ट गार्ड हल्दिया से रिटायर्ड थी।

एक महिने पहले ही मृतका की लव मैरिज स्‍पाइस जेट के पायलट से शादी हुई थी। मृतका के फटे कपड़े कुछ और कहानी बयां कर रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टर्माटॅम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक, मामले की छानबीन की जा रही है। पीएम रिपार्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

ये है पूरा मामला
मामला अंसल गोल्फ सिटी के पीछे बने अपार्टमेंट स्थित सेलिब्रेटी गार्डन ई ब्लाक का है। यहां दूसरी मंजिल के फ्लैट नंबर 201 में मृतका स्नेहलता (30), पति अरविंद कुमार सिंह व जेठ अजय और जेठानी सुप्रिया सिंह के साथ रहती थी। मूलरूप से पिथौरागढ़ निवासी मृतका की शादी 30 मई 2019 को प्रतापगढ़ के अंतु ग्राम निवासी अरविंद से लव मैरिज हुई थी। मृतका कोस्ट गार्ड हल्दिया से रिटायर्ड थी। वहीं, पति स्पाइस जेट में पायलट है। जेठानी सुप्रिया के मुताबिक, करीब 8 बजे देवरानी स्नेहलता ने साथ में चाय पी थी। इसके के बाद फ्लैट से बाहर निकल गई। अपार्टमेंट के इलेक्ट्रिशियन से स्नेहलता के गिरने की सूचना मिली। आनन-फानन में नीचे पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी।

गिरने की आवाज सुनकर पहुंचा इलेक्ट्रिशियन
उधर, इलेक्ट्रिशियन ने बताया कि जोर से गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे। तभी देखा कि एक महिला जमीन पर पड़ी थी। शोर मचाने पर अपार्टमेंट के सभी लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टर्माटॅम के लिए भेजा।

फटे थे स्नेहलता के कपड़े, सीसी कैमरा में कैद संदिग्ध

मृतका के फटे कपड़े अलग ही कहानी बयां कर रहे थे। बताया जा रहा है कि अपार्टमेंट में लगे सीसी कैमरे में मृतका आठवें फ्लोर पर जाती हुई दिखाई दी है। वहीं, उसके बाद एक संदिग्ध युवक भी पीछे जाता नजर आया है। पुलिस सीसी कैमरे की मदद से मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही है।

क्‍या कहना है पुलिस का ?
एसएसपी कलानिधी नैथानी के मुताबिक, घटना के वक्त फ्लैट में जेठानी के साथ उनके दो बच्चे और नौकरानी मौजूद थे। मामले की छानबीन की जा रही है। पीएम रिपार्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।