पिछले 14 सालों से अपनी ही भाभी के साथ संबंध में है ये मशहूर एक्टर

- in मनोरंजन

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि फिल्म और धारावाहिक में काम करने वाले कलाकार शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे के काफी ज्यादा करीब आ जाया करते हैं। करीब आने के साथ ही दोनों के बीच वक्त के साथ प्यार बढ़ता चला जाता है। प्यार के बढ़ने के बावजूद बहुत कम बार ही हमें ऐसा देखने को मिलता है कि दोनों रिलेशनशिप में आने के बाद शादी के बंधन में बंधते हैं। आज हम आपको टीवी जगत की एक ऐसी ही जोड़ी के बारे में बताने वाले हैं जो कि पर्दे पर रिश्ते में भाभी और देवर लगा करते हैं। परंतु पिछले 14 साल से दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। मिल रही जानकारी के मुताबिक भाभी और देवर के बीच इस प्यार की शुरुआत उस सीरियल की शूटिंग के दौरान ही हुई थी। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कौन है वह कलाकार। तो चलिए बताते हैं आपको उनके बारे में…

आपको बता दें कि आज हम जिस कलाकार के बारे में आपको बताने वाले हैं वह कलाकार TV पर आने वाले सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में अपने अभिनय का प्रदर्शन लोगों के सामने कर चुके है। इस सीरियल के पर्दे पर आए आज कई साल बीत चुके हैं बावजूद इसके जिन लोगों ने इस सीरियल को देखा है वह लोग इन्हें भूल नहीं पाये होंगे। अपने जमाने में लोगों के बीच काफी ज्यादा मशहूर इस सीरियल में काम करने वाले कुछ स्टार तो आज वक्त के साथ काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुके हैं। इसी सीरियल में संदीप बसवाना और अश्लेषा सावंत ने उस सीरियल में पर्दे पर भाभी और देवर का किरदार निभाया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सीरियल में संदीप ने शाहिल वीरानी और अश्लेषा ने संदीप की भाभी तिशा गौतम का किरदार निभाया था। इस सीरियल में भाभी और देवर के इस रिश्ते को बखूबी दिखाया गया था। TV पर बेहद ही प्यारा और खूबसूरत सा दिखने वाले इस रिश्ते की बात करें तो यह रिश्ता आज असल जिंदगी में पति और पत्नी का बन चुका है। बताया जाता है कि इस सीरियल में काम करने के दौरान अश्लेषा और संदीप एक दूसरे के काफी ज्यादा करीब आ गये थे। करीब आने के बाद आज उन दोनों के बीच यह रिश्ता आज लगभग 14 साल पुराना हो चुका है। पिछले 14 साल से ऑनस्क्रीन भाभी और देवर का किरदार निभाने वाले ये कलाकार एक दूसरे के प्यार में पागल है।

14 साल तक एक दूसरे के प्यार के बंधन में बंधे रहने के बावजूद अब तक इन दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी नहीं रचाई। ऐसा बताया जा रहा है कि इन दोनों का अभी शादी करने का कोई प्लान भी नहीं है। हाल के दिनों में ही दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान दोनों ने इस बात का जिक्र लोगों के सामने किया था कि उन्होंने अब तक अपने जीवन में कई सारे रिश्ते को बनते और टूटते हुए देखा है।

परंतु जब पहली बार अश्लेषा उनके घर आई थी तो उसके बाद उनके घर से कभी भी वापस नहीं गई। पिछले 14 सालों से वह संदीप के घर ही रह रही है। दोनों के बीच यह रिश्ता आज काफी अच्छे तरीके से चल रहा है। आपको बता दें कि दोनों ने सोच समझकर ही इस फैसले को लिया होगा कि दोनों हमेशा एक दूसरे से प्यार करते रहेंगे और इसके साथ ही साथ हमेशा एक दूसरे के साथ रहेंगे।