Thursday, December 14, 2017 - 10:34 PM

पीएम मोदी ऑडियो ब्रिज तकनीक के जरिए 10,000 कार्यकर्ताओं से करेंगे बात

अहमदाबाद| गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए शनिवार को वोटिंग होनी है. पहले चरण के लिए प्रचार आज शाम थम जाएगा. पहले चरण के प्रचार के लिए कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने ही प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ी. दोनों पार्टियों के दिग्गज नेता मैदान में उतरे और अपने पार्टी के लिए वोट मांगे. यह चुनाव पीएम मोदी के लिए प्रतिष्ठा का है.पीएम मोदी ऑडियो ब्रिज तकनीक के जरिए 10,000 कार्यकर्ताओं से करेंगे बात

पीएम मोदी आज बीजेपी के एससी-एसटी मोर्चा के कार्यकर्ताओं से ऑडियो संवाद करेंगे. इसके आलावा पीएम तटीय क्षेत्रों के लोगों से भी संवाद करेंगे और ओखी तूफान को लेकर इन लोगों की चिंताओं को सुनेंगे. पीएम लगभग 10000 कार्यकर्ताओं के साथ ऑडियो ब्रिज तकनीक के जरिए एक साथ सभी से संवाद करेंगे. इसके अलावा वह सूरत में एक रैली भी करेंगे.

पीएम मोदी के अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आज गुजरात में वोटरों को लुभाने का प्रयास करेंगे. दोनों रैली करेंगे. बता दें कि पहले चरण का मतदान नौ दिसम्बर को होगा और इस चरण में सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात की 89 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जायेंगे. इस चरण में 977 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं. कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ा मुकाबला है. कांग्रेस में जमीनी स्तर पर चुनाव प्रबंधन का काम देख रहे नेताओं के चुनाव पूर्व अनुमान में पिछले विधानसभा चुनाव की तुलना में पार्टी के पास इस बार अधिक सीटें जीतने का अच्छा मौका है.