पुनीश ने शिल्पा से पूछा मराठी में कैसे छेड़ते हैं आंटी, जवाब सुनकर उड़ जायेंगे होस

- in मनोरंजन

बिग बॉस का ये आखिरी सप्ताह है. चारों कंटेस्टेंट विनर के लिए अपनी जोरआजमाइश कर रहे हैं. गुरुवार को टास्क विकास खेला गया, जिसमें विकास गुप्ता ने डिक्टेटर की भूमिका निभाई. इस टास्क के दौरान उन्हें अन्य तीनों कंटेस्टेंट को ऐसे ऑर्डर देने हैं कि वे तंग आकर घर छोड़ दें.

 

यदि कोई भी कंटेस्टेंट टास्क से परेशान होकर इसे छोड़ता है तो उसे बजर बजाना है. एक कंटेस्टेंट यदि घर छोड़ता है तो विकास को तीन लाख रुपए मिलेंगे. अपने टास्क के तहत विकास पुनीश को टास्क देते हैं कि वे गंजे हो जाएं. लेकिन पुनीश इसके लिए राजी नहीं होते.

जब टास्क के दौरान शिल्पा ने साड़ी पहनी तो पुनीश उन्हें देखकर खुश नजर आए. उन्होंने शिल्पा से पूछा कि मराठी में किसी आंटी को छेड़ते कैसे हैं, सेक्सी आंटी को क्या कहते हैं. जवाब में शिल्पा ने कहा, चिकनी दिस्ते कहते हैं मराठी में. पुनीश ने यही शब्द उन्हें बोला. जवाब में शिल्पा ने पुनीश से कहा कि वे कमीने हैं.

शिल्पा को विकास ने टास्क दिया था कि वे उन्हें रबड़ी खिलाएं. इस दौरान विकास रूठते हैं और शिल्पा उन्हें मनाकर रबड़ी खिलाती हैं. इसके बाद विकास अपने तानाशाह अवतार में आकर पुनीश को कहते हैं कि वो गंजे हो जाएं. पुनीश गंजा होने से मना कर देते हैं और बजर प्रेस करके हार मान लेते हैं. इसी के साथ विकास के खाते में तीन लाख रुपये जुड़ जाते हैं.

विकास हिना से मौन व्रत रखने को कहते हैं. हिना थोड़ी देर चुप रहने के बाद बोल पड़ती हैं. इसके बाद विकास उनसे बजर प्रेस करने को बोलते हैं लेकिन दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है. हिना का बजर खुद विकास प्रेस कर देते हैं.

इस तरह विकास के खाते में 6 लाख रुपये आ जाते हैं. शो का ये टास्‍क काफी मजेदार है. इससे घरवालों के बीच लड़ाईयां भी शुरू हो गईं हैं. हिना विकास की दोस्‍ती में भी इस टास्‍क से दरार आ चुकी है.

बता दें बिग बॉस 11 के घर में अब सिर्फ चार सदस्‍य बचे हैं. ऐसे में घर का माहौल टेंशन से भरा और टास्‍क पहले से ज्‍यादा मुश्‍िकल होते जा रहे हैं.