पुरुष के पेट से निकला महिला का ये अंग, देखकर डॉक्टर्स भी रह गए हैरान

- in अजब-गजब

दुनिया में कई ऐसे चमत्कार होते हैं जिन पर हम भी यकीन नहीं कर पाते. विज्ञान ने ऐसी उपलब्धियां प्राप्त कर ली हैं जिनके चलते ज्यादातर बीमारियों का इलाज आसानी से किया जा सकता है. कहा जाता है कि मशीन से इलाज सही होता है लेकिन एक जगह ऐसी है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. यहां मशीन को भी धोखा मिला है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक 50 साल के एक शख्स के साथ ऐसी घटना घट गई है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़द सकते हैं. आइये जानते हैं उसके बारे में.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रहने वाले 50 वर्षीय शरीफ अली के पेट में कभी-कभी दर्द होता था. दर्द को दूर करने वाली दवाइयों का असर भी नहीं होता था तो कभी-कभी कुछ दवाओं से दर्द में आराम भी आ जाता था. उसे लगा कि पेट में हर्निया की परेशानी के कारण दर्द होता है. इसी के चलते वो निजी अस्पताल में गया था जहां पर डॉक्टर्स ने जांच की और जो सामने आया उसे जानकर  वो भी हैरान रह गए.

बताया जा रहा है कि हार्निया का ऑपरेशन कराने आए शरीफ अली के पेट में डॉक्टरों को महिला प्रजनन अंग ‘बच्चेदानी’ नजर आई. डॉक्टरों को इसका पता तब चला जब उसका अल्ट्रासाउंड कराया गया. इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने सुरक्षित ऑपरेशन करके उनके पेट में मौजूद महिला अंगों को निकाल दिया है. डॉक्टरों के मुताबिक ऐसा मामला उन्होंने पहली बार देखा है. शरीफ पेट में दर्द के कारण हर्निया का ऑपरेशन कराने इस चिकित्सालय के सर्जन डॉक्टर विनीत वर्मा के पास पहुंचे थे. जब अल्ट्रासाउंड कराया तो डॉक्टर यह देखकर हैरान रह गए पुरसुह के पेट में महिलाओ की बच्चेदानी और टेस्टिस दिखाई पड़े.