पूरी जिन्दंगी लड़की ने बड़े-बड़े अफसरों के साथ बनाए संबंध, लेकिन जब रंगे हाथ पकड़ी गयी तो ..

- in VIDEO, अपराध, वायरल

आज हम आपको एक ऐसे फ्रॉड के मामले से रूबरू कराएंगे, जिसको जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां, लड़कियो को अक्सर भोली भाली समझा जाता है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिसके बार में जानने के बाद आप भी कहेंगे क्या चालाक लड़की है। दस सालों से कई पुलिस अफसरों को अपने जाल में फंसा चुकी है। बता दें कि इस लड़की ने न सिर्फ पुलिस अधिकारियों को फंसा चुकी हैं, बल्कि बड़े बड़े अफसर भी इसके जाल में फंसते हुए नजर आएं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

इंदौर की आठवीं पास एक लड़की ने पूरे पुलिस महकमें में हडकंप में मचा के रख दिया। आलम यह रहा है कि वो दस सालों से फ्रॉड करती रही और पुलिस वाले उसका साथ देते रहे, पर किसी को भी कभी भनक नहीं हुई। जी हां, लड़की एडीजी की बहन बनकर उसने कई बड़े अधिकारियों से संबंध बनाए। 10 सालों तक लड़की ने कई बड़े बड़े पुलिस अफसरों से अपने काम निकलवाएं, साथ ही में उन्हें आर्डर भी देती रही। इतना ही नहीं, कोई भी पुलिस वाला उसे शक की नजर से भी नहीं देखा, जिसकी वजह से वो पिछले दस सालों से ऐश करती रही।

लड़की का नाम सोनिया है। सोनिया बड़े बड़े अधिकारियों से संपर्क बनाती और फिर पुलिस महकमें में हड़कंप मचाती। सोनिया एडीजी की बहन बनकर मेस में जब मर्जी ठहरती थी, उसे पूरी सुरक्षा भी दी जाती थी। सरकारी गाड़ी के साथ ही उसकी सुरक्षा में कई गनमैन भी तैनात रहते थे, ऐसे में सोनिया ने बड़े बड़े अफसरों को जमकर चूना लगाया है। बता दें कि इस आरोपित लड़की की पोल उस वक्त खुली जब एडीजी अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए आएं। लेकिन उस दौरान सोनिया ने भागने की भी खूब कोशिश की थी, पर पुलिस ने आखिकार इस लड़की को पकड़ ही लिया।

जी हां, मामला तब सोनिया के हाथ से निकल चुका था, जब सोनिया ने एक अफसर से गुलदस्ता लाने को कहा और उसने जब मना किया तो सोनिया ने रौब झाड़ते हुए उसे धमकाया। जिसके बाद उस अफसर ने एडीजी अधीन एक अफसर से इसके बारे में बात की तो मामला एडीजी तक पहुंचा लेकिन उसके बाद जब एडीजी ने यह कहा कि उनकी कोई बहन ही नहीं है, तो पुलिस को उस लड़की पर शक हुआ। यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले सोनिया कई अधिकारियों की रिश्ते नातेदार बनकर अफसरों को अपनी ऊंगलियों पर नचाया है।

शादी की सालगिरह की पार्टी के दौरान सोनिया को पकड़ने के लिए कई पुलिस अधिकारी भी लगे। ऐसे में उन्हें सफलता सोमवार की रात को मिली, जिसके बाद सोनिया ने इस मामले में कई बड़े खुलासा किया। सोनिया यूपी के एक बड़े अधिकारी का फेसबुक एकाउंट भी हैंडल करती है। अपनी पहचान छिपाने के लिए सोनिया ने प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई है।

पुलिस पूछताछ में यह भी बड़ा खुलासा हुआ है कि युवती साल 2008 से भोपाल, उज्जैन व इंदौर के ऑफिसर मैस में इसी तरह रहती आई है, लेकिन हैरानी की बात यह है कि उसकी करतूत पकड़ में नहीं आई। बताते चलें कि सोनिया जहां भी रहती, आसपास रुकने वाले अफसरों के साथ शहर में पदस्थ स्थानीय अफसरों से दोस्ती बढ़ाती, जिसके बाद उनके नाम का फायदा उठाकर वो ऐश करती। बता दें कि सोनिया के घर में सिर्फ उसकी मां, पापा किसान थे, उनकी मौत हो चुकी है। इसके अलावा इन सब में सोनिया का मंगतेर भी शामिल था।