पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला के घर चोरी बोले- चौकीदार ही चोर है

गुजरात में पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला के घर चोरी हो गई. चोर करीब 5 लाख रुपये कैश और कीमती सामान चुराकर ले गए. कुछ गहने भी चोरी होने की बात कही जा रही है. इस मामले में वाघेला ने चौकीदार को संदिग्ध माना है, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है. चौकीदार की तलाश पुलिस कर रही है.

पुलिस के अनुसार, चोरी की वारदात शंकर सिंह वाघेला के गांधीनगर स्थित आवास पर हुई है. इस संबंध में पेथापुर पुलिस के पास शिकायत दर्ज की गई है. शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने 4 साल पहले वासुदेव नेपाली नाम के एक सिक्यूरिटी गार्ड को नौकरी पर रखा था.

वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ शंकर सिंह वाघेला के घर पर ही रहता था. पिछले साल अक्टूबर महीने में वासुदेव अचानक अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घर से चला गया. इसके बाद वह वापस नहीं लौटा.

केवल चौकीदार को ही थी गहनों की जानकारी…

शिकायत के अनुसार, केवल वासुदेव को ही कमरे की अलमारी में रखे गहने की जानकारी थी. उसका इस्तेमाल सिर्फ वासुदेव ही करता था. इसलिए वाघेला को यह शक है कि चोरी की वारदात में वासुदेव भी शामिल हो सकता है. पुलिस वासुदेव की तलाश कर रही है. अब तक उसके बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

कैसे आई चोरी की वारदात सामने…

पुलिस ने बताया कि वाघेला परिवार को चोरी के बारे में तब पता चला जब एक शादी में जाने के लिए परिवार वालों ने अलमारी को खोला. उन्होंने देखा कि अलमार में ना तो कैश है और ना ही गहने. इसके बाद बाकी जगह भी तलाशी की गई लेकिन घर में गहने नहीं मिले. इसके बाद पेथापुर के पुलिस थाने में वाघेला के करीबी सूर्य सिंह चावड़ा ने एफआईआर दर्ज की है, जिसके बाद पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.